Header Ad

Post AD Top

Advertisement

राकेश रोशन पर फिर भड़कीं कंगना, बोलीं 'वो तो मेरी सच्चाई सामने लाने वाले थे क्या हुआ'



कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म को कंगना और कृष ने मिलकर डायरेक्ट किया है। कंगना ने हाल ही में पिंकविला को दिए इंटरव्यू में डायरेक्टर बनने के पीछे की पूरी कहानी बताई और साथ ही ये भी बताया कि कैसे उन्होंने इस पल को खूब एन्जॉय किया।


जब उनसे पूछा गया कि क्या वो अब भी अकेले ही इंडस्ट्री में आगे चलने वाली हैं तो उन्होंने रोशन परिवार के साथ अपने विवाद, करण जौहर से अनबन और आदित्य पंचोली से जुड़ी अपने यादों का ताजा किया।  कंगना ने यह भी दावा किया कि उन्हें सबक सिखाने के लिए फिल्म इंडस्ट्री के लोग गहन मीटिंग और चर्चा तक कर रहे थे।


कंगना ने कहा, "जब बॉलीवुड भाई-भतीजावाद की बात हुई, तो करण जौहर ने खुद आकर मुझसे माफी मांगी। जब मैंने मणिकर्णिका की शूटिंग शुरू की, तो मुझे हमेशा ओपन लेटर का सामना करना पड़ा। मुझे नोटिस भेजा गया था हालांकि मैं एक बड़ी स्टार नहीं थी, लेकिन मुझे अपने ही को-अभिनेता के साथ संघर्ष करना पड़ा, हालांकि मैंने देखा लोग मेरा समर्थन कर रहे हैं।


कंगना ने आगे कहा जब मेरी फिल्म सिमरन बॉक्स ऑपिस पर असफल हुई। फिल्म निर्माता करण जौहर, केतन मेहता और राकेश रोशन ने जमकर मेरी आलोचना की। उन्होंने मुझे इंडस्ट्री में मेरी जगह दिखाने की कोशिश की। आदित्य पंचोली ने मुझ पर केस दर्ज कराया। राकेश रोशन ने हमेशा यह कहना जारी रखा कि वह जल्द ही मेरी सच्चाई सबके सामने लाएंगे लेकिन अभी तक ऐसा नहीं हुआ।

credits: zimbio

राकेश रोशन पर फिर भड़कीं कंगना, बोलीं 'वो तो मेरी सच्चाई सामने लाने वाले थे क्या हुआ' राकेश रोशन पर फिर भड़कीं कंगना, बोलीं 'वो तो मेरी सच्चाई सामने लाने वाले थे क्या हुआ' Reviewed by bollykeeda on January 15, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement