Header Ad

Post AD Top

Advertisement

हंसिका मोटवानी की प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैकर्स ने की ऑनलाइन, फ़ोन – ट्विटर किया हैक



इन दिनों एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी को सोशल मीडिया पर काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बीते दिन हंसिका मोटवानी के अकाउंट से उनकी कुछ प्राइवेट तस्वीरें लीक हो गईं। इन तस्वीरों में वह बिकिनी में नजर आ रही हैं। ये तस्वीरें उस वक्त की हैं जब हंसिका न्यूयॉर्क में छुटि्टयां मना रही थीं। पहले ये साफ नहीं हो पा रहा था कि इन फोटोज को खुद हंसिका ने शेयर किया या फिर इसके पीछे किसी की साजिश है लेकिन अब इसकी सच्चाई सामने आ गई है। हाल ही में इस एक्ट्रेस की प्राइवेट बिकिनी फोटोज को हैकर्स ने ऑनलाइन लीक कर दिया था।


ये ऐसा पहला मामला नहीं है जब कोई अभिनेत्री इस तरह की घटना की शिकार हुई हो और बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडियन सिनेमा तक अपनी खास पहचान बनाने वाली हंसिका भी अब इस लिस्ट में नया नाम बन चुकी है।

ऑनलाइन हैकर्स का निशाना बानी हंसिका मोटवानी की प्राइवेट तस्वीरों में उनकी सेल्फी है जिनमे वो टू-पीस बिकिनी पहने हुए दिखाई दे रही है। बेशक फिल्म में अभिनेत्रियां बिकिनी में दिखाई देती है पर इस तरह की प्राइवेट तस्वीरें वायरल होना दुखद है।

आपको बता दें अभिनेत्री की स्विमसूट तस्वीरों की श्रृंखला पहले एक इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट की गई थी, जिससे हंसिका मोटवानी की सोशल मीडिया पर काफी ट्रॉल्लिंग शुरू हो गयी। जो तस्वीरें लीक हुईं, वे जाहिर तौर पर उस दौरान की है जब हंसिका न्यूयोर्क में छुट्टियां मना रही थी।


खैर अब, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर सभी से अनुरोध किया कि वे किसी भी तस्वीर पर गैर जरूरी और अश्लील टिप्पणियां देना बंद कर दें और साथ ही उन्होंने बताया की उनका फोन और ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है।


हंसिका मोटवानी ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी , “फ़ोन और ट्विटर हैक किया गया, कृपया किसी भी मैसेज का जवाब न दें। मेरी बैक एंड टीम चीजों को नियंत्रण में लाने पर काम कर रही है। ”


पहले भी कई बार ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी है जिसमे अभिनेत्रियों की प्राइवेट तस्वीरें और वीडियो वायरल किये गए है। बहुत से लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट मान रहे है वहीँ कुछ का कहना है की ये सब चलता रहता है

credits: zimbio
हंसिका मोटवानी की प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैकर्स ने की ऑनलाइन, फ़ोन – ट्विटर किया हैक हंसिका मोटवानी की प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैकर्स ने की ऑनलाइन, फ़ोन – ट्विटर किया हैक Reviewed by bollykeeda on January 28, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement