Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ब्रेकअप से उबरी नेहा कक्कड़ ने अचानक उतार दिया गाउन तो सोनू निगम चौंके, वीडियो वायरल



नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया सनसनी हैं, और उनके वीडियो खूब वायरल होते हैं. नेहा कक्कड़ का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है, इस वीडियो में नेहा कक्कड़ के साथ बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम भी नजर आ रहे हैं. नेहा कक्कड़ ने कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखी थी और उसमें खुद के डिप्रेशन में होने की बात कही थी. अपनी खिलखिलाती आवाज के पॉपुलर नेहा कक्कड़ इस वीडियो में जमकर मस्ती करती नजर आ रही हैं.


नेहा कक्कड़ का ये वीडियो पोस्ट पैकअप का है, और इसमें सोनू निगम उनके साथ हैं. वीडियो बहुत ही मजेदार है. इस वीडियो में नेहा कक्कड़ ब्लैक गाउन में फोटो शूट करवा रही हैं, और तभी सोनू निगम घबरा जाते हैं जब नेहा कक्कड़ इस गाउन से निकलकर बाहर आ जाती हैं. नेहा


कक्कड़ के गाउन का निचला हिस्सा वहीं रह जाता है, और सोनू निगम घबरा जाते हैं. नेहा कक्कड़ और सोनू निगम का ये वीडियो बहुत ही फनी है.



बता दें कुछ समय से नेहा डिप्रेशन से जूझ रही हैं। और यह बात उन्होंने खुद भी स्वीकार की है। नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा था कि …हां मैं डिप्रेशन में हूं…आप लोग सफल हुए …दुनिया के सभी नकारात्मक लोगों की वजह से यह हुआ है। लोग मुझे मेरे जीवन का सबसे बुरा दिन देने में कामयाब हुए। नेहा और बॉलीवुड एक्टर हिमांशु कोहली काफी समय से रिलेशनशिप में थे।


बता दें, नेहा ने 2006 में टीवी शो ‘इंडियन आइडल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने 2008 में अपनी पहली एल्बम ‘नेहा द रॉक स्टार लॉंच’ की थी। वह हाल ही में ‘इंडियन आइडल’ की जज भी रह चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने दिलबर दिलबर, काला चश्मा और छोटे-छोटे पैग के साथ यो यो हनी सिंह के नए गाने ‘मखना’ में अपनी आवाज़ का जादू बिखेर चुकी हैं।

credits: instagram
ब्रेकअप से उबरी नेहा कक्कड़ ने अचानक उतार दिया गाउन तो सोनू निगम चौंके, वीडियो वायरल ब्रेकअप से उबरी नेहा कक्कड़ ने अचानक उतार दिया गाउन तो सोनू निगम चौंके, वीडियो वायरल Reviewed by bollykeeda on January 08, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement