Header Ad

Post AD Top

Advertisement

गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुए अरबाज खान, जल्द कर सकते हैं शादी



अरबाज खान अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ डेट पर जाते स्पॉट किए जाते हैं । मलाइका अरोड़ा से शादी के 21 साल बाद तलाक लेने के बादे अब अरबाज जॉर्जिया के साथ रिलेशन में हैं । हाल ही में इन दोनों लव बर्ड्स को मुंबई के एक रेस्त्रां में स्पॉट किया गया ।


दोनों रेस्त्रां से बाहर निकलते हुए मीडिया के कैमरों में कैद हुए । हमेशा की तरह दोनों साथ में बेहद खूबसूरत लग रहे थे । अरबाज ब्लू शर्ट और जींस के साथ कैजुअल लुक में थे । वहीं जॉर्जिया ब्लैक एंड व्हाइट वन पीस में नजर आईं ।


खुले बाल और लाइट मेकअप जॉर्जिया के लुक को कंप्लीट कर रहे थे । खबरों की मानें तो दोनों अपने रिलेशन को आगे बढ़ाना चाहते हैं । अक्सर अरबाज और जॉर्जिया की शादी की खबरें आती रहती हैं ।


दोनों के परिवारवालों ने भी इनके रिश्ते को मंजूरी दे दी है । जार्जिया अरबाज के परिवार के बहुत करीब हैं । खान परिवार में होने वाले फंक्शन में अक्सर जॉर्जिया को भी इनवाइट किया जाता है । जॉर्जिया इंडियन ड्रेस में खान परिवार के फंक्शन अटेंड करती हैं ।


इतना ही नहीं जॉर्जिया, अरबाज की पहली पत्नी मलाइका के भी काफी करीब हैं। दोनों अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं । खबरों की मानें तो अरबाज, जॉर्जिया को बॉलीवुड में लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहे हैं ।

credits: Instagram
गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुए अरबाज खान, जल्द कर सकते हैं शादी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुए अरबाज खान, जल्द कर सकते हैं शादी Reviewed by bollykeeda on January 12, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement