Header Ad

Post AD Top

Advertisement

‘बिदाई’ की साधना ने सर्जरी करवा बिगाड़ा चेहरा, फैंस ने किए भद्दे कमेंट्स!



टीवी सीरियल ‘बिदाई’ से पॉपुलर होने वाली एक्ट्रेस सारा खान ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है।  बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी सारा खान आए दिनों अपनी हॉट तस्वीरों से तहलका मचाती रहती हैं। साथ ही टीवी एक्ट्रेस सारा खान इन दिनों अपने लुक को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।



सारा की इन तस्वीरों में उनका क्यूट सा चेहरा अब बदल चुका है। फोटो को देखकर लगता है कि उन्होंने लिप सर्जरी करवाई है जो चेहरे पर अलग से ही नजर आ रही है। ऐसे में सर्जरी के बाद उनका पूरा चेहरा बिगड़ा हुआ सा दिख रहा है। खुद को दूसरे से अलग दिखाने के लिए और अपनी सुंदरता बढ़ाने के लिए उन्होंने ये एक्सपेरिमेंट अपने चेहरे के साथ किया हैं।


इन तस्वीरों में उनका चेहरा काफी बदला हुआ दिख रहा है। उनकी जिस खूबसूरती पर उनके फैन्स मरते थे उनकी वह सुंदरता उनके चेहरे से गायब थी। उनके लिप तस्वीरों में सूजे हुए दिखाई दे रहे हैं। खबरों की मानें तो सारा ने अपने लिप सर्जरी करवा ली है। इसके बाद उनका चेहरा पूरी तरह से बिगड़ गया है। फैंस उनकी इस तस्वीर पर काफी भद्दे कमेंट कर रहे हैं। जहां एक यूजर ने उन्हें बकवास कहा। वहीं दूसरे यूजर वे तो उन्हें भूतनी तक कह दिया।


बता दें कि सारा अक्‍सर अपनी अजीबो गरीब हरकतों के कारण ट्रोल होती रहती है। कुछ समय पहले उन्होंने सेमी न्‍यूड हो गई थी, इसके बाद सोशल मीडिया पर वह अपने फैंस के निशाने पर आ गई थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा जल्द ही ‘एक था राजा एक थी रानी’ से छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं।

credits: Instgaram

‘बिदाई’ की साधना ने सर्जरी करवा बिगाड़ा चेहरा, फैंस ने किए भद्दे कमेंट्स! ‘बिदाई’ की साधना ने सर्जरी करवा बिगाड़ा चेहरा, फैंस ने किए भद्दे कमेंट्स! Reviewed by bollykeeda on January 12, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement