Header Ad

Post AD Top

Advertisement

निमकी मुखिया अभिनेत्री भुमिका गुरुंग अपने बिकनी अवतार में सिजलिंग होकर ट्रोल हो जाती हैं



टेलीविजन अभिनेत्री भुमिका गुरुंग जो वर्तमान में स्टार भारत के लोकप्रिय शो निमकी मुखिया में निमकी का किरदार निभा रही हैं, वर्तमान में अपने बोल्ड अवतार के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं।

जी हां, हाल ही में गोवा में छुट्टियां मना रही अभिनेत्री ने हाल ही में बिकनी में अपने सेक्सी अवतार का जलवा बिखेरा।

अभिनेत्री एक ब्लैक बिकिनी में तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा करती है और अपने संपूर्ण समुद्र तट शरीर को दिखाती है।




A post shared by Bhumika Gurung (@gurungbhumika) on



A post shared by Bhumika Gurung (@gurungbhumika) on

भुमिका धारावाहिक में एक शर्मीली गाँव की लड़की की भूमिका निभाती है लेकिन वास्तविक जीवन में बिलकुल विपरीत है और ये इंस्टाग्राम तस्वीरें सबूत हैं।

जैसे ही एक्ट्रेस की फेरे लेने वाली तस्वीरें बिकनी पहनने के लिए नेटिज़न्स द्वारा ट्रोल हो जाती हैं।

हालाँकि, भुमिका ने तुरंत ही इन ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए एक प्रशंसक का जवाब पोस्ट कर दिया, जिसने ट्रोल को नष्ट करने वाला एक बड़ा संदेश लिखा।

प्रतिक्रिया को साझा करते हुए, उसने लिखा, “वहाँ से कुछ हारने वालों को बेहतर तरीके से वापस नहीं दिया जा सकता था! #shameonyoutrollers "



इतना ही नहीं, उन्होंने एक बिकनी में अपनी कुछ और तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "नफरत करने वालों के लिए कुछ और नफरत करते रहो, ट्रोल करते रहो, न्याय करते रहो!" # Peaceonya✌️ "



भौमिका गुरुंग ने धारावाहिक निमकी मुखिया में निमकी की भूमिका निभाई है और उन्हें अपने किरदार के लिए अच्छी प्रशंसक मिली है।

credits: Instagram
निमकी मुखिया अभिनेत्री भुमिका गुरुंग अपने बिकनी अवतार में सिजलिंग होकर ट्रोल हो जाती हैं निमकी मुखिया अभिनेत्री भुमिका गुरुंग अपने बिकनी अवतार में सिजलिंग होकर ट्रोल हो जाती हैं Reviewed by bollykeeda on January 31, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement