Header Ad

Post AD Top

Advertisement

जल्द ही सगाई करने जा रहे हैं आलिया भट्ट-रणबीर कपूर, सामने आ रही ये वजह



रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की रिलेशनशिप की खबरें इन दिनों चर्चा में हैं. दोनों जल्द ही निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं. दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है. आलिया-रणबीर ने एक दूसरे के पारिवारिक इवेंट्स में हिस्सा लेना भी शुरू कर दिया है. जहां रणबीर कई बार आलिया के घर दिख चुके हैं, वहीं आलिया भी रणबीर के परिवार के काफी नजदीक देखी जा चुकी हैं.




A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

अब ऐसी खबरें हैं कि दोनों जल्द ही सगाई करने वाले हैं. बॉलीवुड लाइफ की एक खबर के मुताबिक, रणबीर की मां नीतू चाहती हैं कि जल्द ही दोनों सगाई कर लें. इसके लिए उन्होंने जून का महीना चुना है. वहीं रणबीर-आलिया अपने रिश्ते को लेकर जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं. वो ब्रह्मास्त्र की रिलीज के बाद ही अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते हैं.




A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

बता दें कि रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर ने आलिया और रणबीर को न्यू ईयर गिफ्ट भी दिया. उन्होंने गिफ्ट में गोल्ड प्लेट वाली रिंग दिया जिसके ऊपर AR लिखा हुआ है. रिद्धिमा ने न्यूईयर सेलिब्रेशन की कई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थीं.

credits: Instagram
जल्द ही सगाई करने जा रहे हैं आलिया भट्ट-रणबीर कपूर, सामने आ रही ये वजह जल्द ही सगाई करने जा रहे हैं आलिया भट्ट-रणबीर कपूर, सामने आ रही ये वजह Reviewed by bollykeeda on January 12, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement