Header Ad

Post AD Top

Advertisement

मीरा राजपूत नहीं तो इनसे शादी करते शाहिद कपूर, तीन साल बाद किया खुलासा!



दोस्तों बॉलिवुड के हैण्डसम सुपरस्‍टार अभिनेता शाहिद कपूर को आज किसी पहचान की जरुरत नही है, शाहिद कपूर आज फिल्म जगत के जाने माने अभिनेताओ में से एक है, शाहिद ने इस मुकाम को हासिल करने के लिए बहुत मेहनत की है। बता दे की साल 2015 में शाहिद कपूर ने फिल्म जगत से दूर एक कोमन लड़की मीरा राजपूत से शादी की है। आज दोनों की शादी काफी सफल है और दोनों एक साथ बहुत खुश है, दोनों के दो बच्चे भी हैं और उनकी फ़ैमली पूरी हुई। चारों ही अपने परिवार के साथ काफी खुश रहते हैं।


बता दें, मीरा फिल्‍म इंडस्‍ट्री से ताल्‍लुक नहीं रखती हैं। इसके बाद भी यह कपल सभी का फेवरिट हो गया। उनके फैंस उन्‍हें शाह-मीरा कहकर पुकारते हैं। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। फैंस को जितने शाहिद पसंद हैं उतनी ही मीरा भी पसंद हैं। शाहिद हमेशा मीरा की प्रशंसा करते हैं। साथ ही अपनी प्राइवेट लाइफ के बारे में बात करने से भी नहीं शरमाते हैं।


आपको बता दें जहां शाहिद काम और दूसरे कमिटमेंट्स की वजह से काफी ट्रैवल करते हैं तो वहीं मीरा अपने फैंस को सोशल मीडिया फीड में इंट्रेस्टिंग अपडेट्स देती रहती हैं। यानि फैंस से दोनों कभी दूर नहीं रहते। हाल ही में जब शाहिद से पूछा गया कि अगर वह मीरा से शादी न करते तो किससे करते, इसके जवाब में ऐक्‍टर ने कहा, ‘किसी बड़े से।’


जानिए कौन है वो। जब शाहिद से पूछा गया कि क्‍या यह आजकल ट्रेंड में है तो वह हंस पड़े और कहा कि वह मीरा से बड़ी किसी लड़की से शादी करते, न कि अपने से बड़ी लड़की से। जवाब तो सही था और कम शब्दों में बाद भी कह दी।


काम की बात करें तो शाहिद फ़िलहाल ‘कबीर सिंह’ में काम कर रहे हैं जिसमें उनके साथ कियारा अडवाणी भी हैं। कबीर सिंह में शाहिद के अपोजिट कियारा आडवाणी होंगी। पहली बार शाहिद और कियारा स्‍क्रीन पर साथ आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग के वीडियो भी इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे है। इस दफा वह फिल्म की अभिनेत्री की कियारा आडवाणी संग कई सीन्स करते दिख रहे हैं।

credits: zimbio
मीरा राजपूत नहीं तो इनसे शादी करते शाहिद कपूर, तीन साल बाद किया खुलासा! मीरा राजपूत नहीं तो इनसे शादी करते शाहिद कपूर, तीन साल बाद किया खुलासा! Reviewed by bollykeeda on January 27, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement