Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अपनी पत्नी को हमेशा इस इंसान से दूर रखना चाहते है अभिनेता शोएब इब्राहिम!



‘बिग बॉस 12’ की विजेता दीपिका कक्कड़ अभिनेता शोएब इब्राहिम की पत्नी है। दोनों ने साल 2018 में बड़े ही धूम धाम और मुस्लिम कास्ट की तरह निकाह किया है।  जैसा की आप सभी जानते है  दीपिका और शोएब फरवरी 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे। उस वक्त कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि दीपिका ने इस्लाम के नियमों के मुताबिक अपना नाम बदलकर फैजा कर लिया है। टीवी इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता शोएब इब्राहिम से जुड़ी एक खास ख़बर।


टीवी अभिनेता शोएब इब्राहिम अपनी पत्नी दीपिका कक्कड़ से बहुत प्रेम करते है। तभी तो उन्होंय दीपिका एक तलाकशुदा होने के बाद भी उनसे शादी की।


और यही नहीं वो अपनी पत्नी को किसी भी तरह की तकलीफ में नहीं देख सकते। यहां तक की शोएब अपनी पत्नी के हर काम में उनकी मदद करते है। वो घर के कामो में भी उनका हाथ बटाते है और पूरी तरह ऐशो आराम की ज़िन्दगी उन्हें देते है।


जब बिग बॉस सीज़न 12 चल रहा था उसी बिच अभिनेता शोएब ने अपनी पत्नी दीपिका को एक इंसान से दुरी बनाये रखने की सलाह दी थी। और वो इंसान कोई और नहीं बल्कि उसी शो के कंटेंट्स दीपक ठाकुर थे।


शोएब ने इस शो के दर्मियान एक इंटरव्यू दिया था जिसमे उन्होंय कहा की में इस विषय में ज़्यादा बात नहीं करोगा। बस में यही चाहता हू की मेरी पत्नी दीपक ठाकुर से दुरी बनाये रखें। शोएब की इन बातो से लग रहा था की वो दीपक ठाकुर से काफी नाराज़ है।

credits: zimbio
अपनी पत्नी को हमेशा इस इंसान से दूर रखना चाहते है अभिनेता शोएब इब्राहिम! अपनी पत्नी को हमेशा इस इंसान से दूर रखना चाहते है अभिनेता शोएब इब्राहिम! Reviewed by bollykeeda on January 27, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement