Header Ad

Post AD Top

Advertisement

हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ का एक और वीडियो वायरल, बेसुध होकर कर रहीं डांस



सोशल मीडिया पर इन दिनों नेहा कक्कड़ छाई हुई हैं। कुछ दिन पहले ही नेहा कक्कड़ हिमांश कोहली से ब्रेकअप की वजह से चर्चा में थीं तो वहीं एक शो के दौरान उन्होंने रणबीर कपूर को प्रपोज कर दिया। इन सबके बीच नेहा कक्कड़ एक बार फिर से चर्चा का विषय बनी हुई हैं जिसकी वजह नेहा कक्कड़ का नया वीडियो है। इस वीडियो में नेहा कक्कड़ को कुछ लोग कह रहे हैं कितनी मोटी हो गईं।


इस वीडियो को नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। नेहा कक्कड़ के इस वीडियो को अब तक ढाई लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो में नेहा कक्कड़ के अलावा तीन और लोग दिखाई दे रहे हैं। सभी ने काले रंग के कपड़े पहने हुए हैं। वीडियो के पीछे ढोल के साथ आवाज सुनाई दे रही है कितने मोटे हो गए।



वीडियो में आप देखेंगे कि ढोल और गाने के बोल पर नेहा कक्कड़ अपने दोस्तों के साथ जमकर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर नेहा के इस डांस का वीडियो वायरल हो रहा है। बीते दिनों नेहा कक्कड़ हिमांश कोहली से ब्रेकअप की खबरें काफी वायरल हुई थीं। यहां तक कि शो के दौरान नेहा फूट फूट कर रोने भी लगी थीं। यहां तक कि इंस्टाग्राम पर नेहा कक्कड़ ने यह भी लिखा था कि वह इस वक्त डिप्रेशन में है।


इंस्टाग्राम स्टोरी पर नेहा कक्कड़ ने लिखा था - 'हां, मैं डिप्रेशन में हूं। सभी नकारात्मक सोच वाले लोगों को शुक्रिया जो मुझे जिंदगी का सबसे बुरा दिन देने में कामयाब हो गए। सभी को बधाई हो। मैं आप लोगों से एक बात साफ कर देना चाहती हूं। बात सिर्फ एक या दो लोगों की नहीं है। बात पूरी दुनिया की है जो मेरी पर्सनल जिंदगी में काफी दिलचस्पी ले रहे हैं। मैं उन लोगों को शुक्रिया कहना चाहती हूं जो मुझे और मेरे काम को पसंद करते हैं।'


आपको बता दें, नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली एक दूसरे को 4 साल से डेट कर रहे थे। नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली ने वीडियो एलबम 'हमसफर' में साथ काम किया था। इसके बाद से ही दोनों में करीबियां बढ़ गई थीं। फिर इंडियन आइडल के मंच पर आकर हिमांश ने नेहा के लिए अपने प्यार को कंफर्म कर दिया था। ब्रेकअप के बाद नेहा और हिमांश ने अपने-अपने अकाउंट से एक-दूसरे की शेयर की हुई फोटो और वीडियो को डिलीट कर दिया है।

credits: zimbio
हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ का एक और वीडियो वायरल, बेसुध होकर कर रहीं डांस हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ का एक और वीडियो वायरल, बेसुध होकर कर रहीं डांस Reviewed by bollykeeda on January 27, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement