Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड से करोड़ों कमा चुकी है ये 6 हॉट पाकिस्तानी एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें



आतिफ असलम, रहत फ़तेह अली खा, मायरा खान और भी न जाने कितने पाकिस्तानी कलाकरों ने बॉलीवुड में अपनी कला का हुनर दिखा कर करोड़ों फैन्स के दिलों में जगह बनाई है. कैफ अरसे से पाकिस्तान के कलाकार बॉलीवुड की तरफ रुख कर रहे है और यहाँ अपना करियर बनाने में सफल भी रहे है. लेकिन हम आज आपको उन पाकिस्तानी एक्ट्रेस से मिलवाने जा रहे है जो अभी तक बॉलीवुड में काम कर चुकी है और इन्होने करोड़ों रुपये भी कमाए है.

1.मारवरा हुसैन


मारवरा ने 2016 में फिल्म सनम तेरी कसम से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. लेकिन इनका करियर ज्यादा नहीं चला सका क्यूंकि इसके बाद पाकिस्तानी कलाकरों को बॉलीवुड में बैन कर दिया गया था.

2.माहिरा खान


माहिरा बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ के साथ रोमांस करती नजर आई थी. लेकिन इसके बाद ये किसी फिल्म में काम नहीं कर सकी और इनको वापस पाकिस्तान जाना पड़ा. हालाँकि वे बहुत फेमस हो गई थी. इसके बाद उन्हें इतनी पॉपुलैरिटी मिली कि वह कान फिल्म फेस्टिवल में पाकिस्तान की ओर से रेड कारपेट पर जलवे बिखेरी थीं.

3.सबा क़मर जमां


इन्होने फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ में इरफ़ान खान के साथ देखा गया था. इस फिल्म में इनके काम की खूब तारीफ हुई.  वह पाकिस्तान की मोस्ट पेड एक्ट्रेसेज में शामिल हो गई हैं. सबा को लक्स स्टाइल अवार्ड्स, हम अवार्ड्स और फिल्मफेयर अवार्ड्स के लिए नॉमिनेट किया जा चुका है.

4.सजल एली


इन्होने श्रीदेवी की फिल्म मोम में काम किया था.

5.मीरा


अस्मित पटेल के साथ फिल्म नजर में ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस नजर आई थी. इस फिल्म में इन्होने काफी बोल्ड सीन दिए थे.

6.वीना मलिक


बोल्ड एक्ट्रेस वीणा मालिक काफी विवादों में भी रही है. बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म ‘दाल में कुछ काला है’ थी।

credits: zimbio




बॉलीवुड से करोड़ों कमा चुकी है ये 6 हॉट पाकिस्तानी एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें बॉलीवुड से करोड़ों कमा चुकी है ये 6 हॉट पाकिस्तानी एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on January 27, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement