Header Ad

Post AD Top

Advertisement

समुद्र किनारे बने इस आलीशान घर में रहती है अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, देखिये खूबसूरत तस्वीरें!



शिल्पा शेट्टी कुंद्रा बॉलीवुड में एक जाना माना चेहरा है, शिल्पा शेट्टी का जन्म 8 जून 1975 को मैंगलोर कर्णाटक में हुआ था। शिल्‍पा ने मुंबई में चेंबूर के एंथनी गर्ल्‍स स्‍कूल हाईस्‍कूल की पढ़ाई पूरी की और फिर पोद्दार कॉलेज से पढ़ाई की है। हालांकि वो कभी बहुत सुपरहिट एक्ट्रेस के तौर पर नहीं देखी गई लेकिन उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है।


शिल्पा शेट्टी कुंद्रा बॉलीवुड में एक जाना माना चेहरा है लेकिन बहुत ही कम लोगों को मालूम है कि शिल्पा को घर और उसकी सजावट का शौक है, और भी क्यों न उनके पति राज कुंद्रा एक मशहूर उद्योगपति जो हैं। वैस तो राज के कई घर हैं जो देश-विदेश में फैले हुए हैं, लेकिन जुहू में स्थित बंगले की बात ही अलग है। शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा और बेटे के साथ मुंबई के जुहू स्थित बंगले में रहती हैं जो दिखने में काफी खूबसूरत है। हम आज उनके घर के अंदर की कुछ तस्वीरें लाए हैं। आप भी देखिए कैसी है शिल्पा की रॉयल लाइफ।


शिल्पा के नए घर का नाम ‘किनारा’ है और इस घर की खास बात यह है कि यह समुद्र के किनारे बसा हुआ है जिसकी वजह से इसकी खूबसूरती और भी बढ़ जाती है। लहरों के सोर के बीच शिल्पा और राज का ये बेहद खूबसूरत घर किसी सपने जैसे लगता है, घर के अंदर की तस्वीरें इस घर की खूबसूरती को बयां कर रही है।


खूबसबत पेंटिग से सजा है घर, जिका शौक शिल्पा रखती हैं.शिल्पा के पति पेशे से एक मशहूर बिजनेसमैन है, उनका कारोबार न केवल भारत बल्कि विदेशों में भी फैला हुआ है जिस दौरान शिल्पा बिग ब्रदर शो कर रह थी उसी समय दोनों की मुलाकाता हुई औऱ दोनों को प्यार हो गया। हालांकि शिल्पा के पति पहले से शादुशादा थे, शिल्पा उनकी दूसरी पत्नी और दोनों कपल का एक बेटा है।


ऐसा बताया जाता है कि शिल्पा शेट्टी को अपने घर सजाने का बेहद शौक है। दुनिया भर की महंगी, सुंदर और एंटीक चीजों से उनका घर सजा पड़ा है। शिल्पा को एनिमल प्रिंट वाली डिजाइन बहुत पसंद है और इसलिए घर के लगभग हर कोने में एनिमल प्रिंट का कुछ न कुछ मिल जाएगा।


शिल्पा को योगा से भी खास लगाव है, योगा करने के लिए घर में एक खूबसूरत गार्डन भी बनवाया गया है। शिल्पा के घर की तस्वीरें देखकर आप अदाजा लगा सकते हैं कि वो अफने घर को किस तरह से खूबसूरत बनात हैं। शिल्पा शेट्टी कई बार अपने घर की तस्वीर पोस्ट भी करती हैं।

credits: zimbio
समुद्र किनारे बने इस आलीशान घर में रहती है अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, देखिये खूबसूरत तस्वीरें! समुद्र किनारे बने इस आलीशान घर में रहती है अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, देखिये खूबसूरत तस्वीरें! Reviewed by bollykeeda on January 10, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement