Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इस साल बॉलीवुड में एंट्री करेंगी ये टीवी एक्ट्रेसेज, ऋतिक की फिल्म के लिए साइन हुई ये अभिनेत्री



बॉलीवुड के लिए साल 2019 में न्यूकमर स्टार्स की कमी नहीं रहेगी। क्योंकि इस साल कई स्टारकिड्स, टीवी स्टार्स और बॉलीवुड बैकग्राउंड से वास्ता ना रखने वाले कलाकार डेब्यू करने वाले हैं, लेकिन यहां बात करेंगे उन टीवी अभिनेत्रियों की जो बड़े परदे पर इस साल दस्तक देने वाली हैं। इनमें वो टीवी एक्ट्रेसेज भी शामिल होंगी जो बीते वर्ष बॉलीवुड में एंट्री ले चुकी हैं। तो आइए जानते हैं इन टीवी एक्ट्रेसेज के बारे में...

1.अंकिता लोखंडे


इस कड़ी में सबसे पहले बात करेंगे मशहूर टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में मुख्य किरदार निभा चुकीं टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे की। अंकिता टीवी जगत की जानी-मानी अभिनेत्री हैं और अब पहली बार उन्हें बड़े परदे पर काम करने का सुनहरा अवसर मिला है। गौरतलब है कि बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी में वह बेहद अहम रोल (झलकारी बाई) में नजर आएंगी। फिल्म इस महीने की 25 तारीख को रिलीज होगी।

2.मृणाल ठाकुर


इसके बाद बात करते हैं मशहूर टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य की अभिनेत्री मृणाल ठाकुर की। यह पहली बार है जब मृणाल किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगी। गौरतलब है कि मृणाल बड़े परदे पर बॉलीवुड के सुपरहीरो ऋतिक रोशन के साथ डेब्यू करेंगी। बता दें कि फिल्म सुपर 30 में मृणाल, ऋतिक रोशन के अपोजिट काम करेंगी। फिल्म पहले 25 जनवरी को रिलीज होनी थी लेकिन इसकी तारीख आगे बढ़ा दी गई है। फिल्म अब जुलाई में होगी।

3. पूजा गौर


वहीं, साल 2009 से 2012 तक चले टीवी सॉप मन की आवाज प्रतिज्ञा में मुख्य किरदार निभा चुकीं अभिनेत्री पूजा गौर भी इस साल हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में दस्तक देने जा रही हैं। हालांकि वह बतौर अभिनेत्री फिल्म में काम नहीं करेंगी लेकिन वह एक बड़े रोल में नजर आएंगी। गौरतलब है कि पूजा को रणवीर सिंह की फिल्म गली ब्वॉय में एक अहम किरदार में देखा जाएगा।

4. मौनी रॉय


इसके बाद बात करेंगे टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय की जो बीते वर्ष बॉलीवुड में दस्तक दे चुकी हैं। मौनी ने बड़े परदे पर फिल्म गोल्ड से एंट्री की थी। फिल्म में वह अक्षय कुमार के अपोजिट दिखी थीं। बता दें कि इस साल उन्हें सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी देखा जाएगा। फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। इससे पहले वह फिल्म ये जवानी है दिवानी डायरेक्ट कर चुके हैं।

5. साक्षी तंवर


आखिर में बात करेंगे टीवी जगत के सबसे लोकप्रिय टीवी सीरियल रह चुके कहानी घर-घर की में मुख्य किरदार निभा चुकीं अभिनेत्री साक्षी तंवर की। साक्षी को लंबे अरसे बाद किसी बॉलीवुड फिल्म में काम करने का मौका मिला था। उन्होंने सुपरस्टार आमिर खान स्टारर फिल्म दंगल (2016) से फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनाई थी। फिल्म में उन्होंने आमिर खान की पत्नी का किरदार निभाया था। फिल्म देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बड़ी हिट रही थी।

credits: zimbio


इस साल बॉलीवुड में एंट्री करेंगी ये टीवी एक्ट्रेसेज, ऋतिक की फिल्म के लिए साइन हुई ये अभिनेत्री इस साल बॉलीवुड में एंट्री करेंगी ये टीवी एक्ट्रेसेज, ऋतिक की फिल्म के लिए साइन हुई ये अभिनेत्री Reviewed by bollykeeda on January 16, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement