Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बीएफ का हाथ थामे बड़ी नज़ाकत से सीढियां उतरती नज़र आईं सुष्मिता सेन, देखें वीडियो



बॉलीवुड एक्ट्रेसेस सुष्मिता इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है। वहीं सुष्मिता अपने से 15 साल छोटे बीएफ के साथ अफेयर को लेकर भी चर्चा का विषय बनी हुई है। सुष्मिता अपने बीएफ के साथ अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। ऐसे में अब एस.एस राजामौली के बेटे की शादी में भी यह जोड़ी रोमांटिक अंदाज़ में नजर आईं। इसका वीडियो खुद सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इसके अलावा शादी की कई इनसाइड तस्वीरें वायरल हो रही है।



जी हाँ, इस वीडियो में आप देख सकते है कि यह रॉयल जोड़ी शादी में एंट्री मार रही है। इस वीडियो को देख आप अंदाज जरूर लगा सकते हैं कि सुष्मिता और रोहमन का यह रिश्‍ता अब सीरियस होकर परवान चढ़ रहा है। इस वीडियो में सुष्मिता और रोहमन काफी खूबसूरत लग रहे थे। सुष्मिता जब सीढ़ियों से नीचे उतर रही थीं तब रोहमन लगातार उनका हाथ थामें उन्हें ही निहारते जा रहे थे। सुष्मिता का ये वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।



रोहमन संग सुष्मिता की केमिस्ट्री काफी अच्छी है। इनसाइड पिक्स यह तस्‍वीरें में प्रभास के साथ भी दिखाई दे रही है। अब इस बात उनके परिवार की ओर से भी इस रिश्ते को मंजूरी मिल चुकी है। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।


आपको यह खबर कैसी लगी यह आप हमें ज़रूर बताएं। इसके लिए आपको हमारे फेसबुक और ट्विटर पेज को बस लाइक करना पड़ेगा। बॉलीवुड की ऐसी ही खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

credits: Instagram
बीएफ का हाथ थामे बड़ी नज़ाकत से सीढियां उतरती नज़र आईं सुष्मिता सेन, देखें वीडियो बीएफ का हाथ थामे बड़ी नज़ाकत से सीढियां उतरती नज़र आईं सुष्मिता सेन, देखें वीडियो Reviewed by bollykeeda on January 02, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement