Header Ad

Post AD Top

Advertisement

रूप की रानी बनकर न्यू इयर पार्टी में पहुंची सुहाना खान, लग रही थी बेहद खूबसूरत



बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान आज बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक हैं। बॉलीवुड शाहरुख़ अपनी फिल्मो से लाखो करोड़ो की कमाई करते हैं। इन्हीं पैसों की वजह से शाहरुख की लाइफस्टाइल भी बहत हाइप्रोफाइल है।


शाहरुख 100 करोड़ से भी ज्यादा कीमती घर में रहते हैं। और पत्नी, बेटा और बेटी लाखों रुपये की ड्रेस पहनती हैं। कई बार इनके बच्चे महंगे कपड़ो जूतों के लिए खबरों में आते रहते है. हाल ही में शाहरुख़ की बेटी सुहना खान बेहद बोल्ड अंदाज में एक न्यू इयर पार्टी में शिकरत करते नजर आई.


सुहाना बहुत खूबसूरत लग रही है. हालाँकि अभी तक सुहाना के बॉलीवुड में डेब्यू की कोई ठोस खबर नहीं है लेकिन अक्सर मीडिया में उनके जल्द ही डेब्यू करने की खबरें आती रहती है. शाहरुख खान हाल ही में अपनी फिल्म जीरो का प्रमोशन करते हुए मीडिया को बताया कि, उनकी बेटी सुहाना खान अब एक्ट्रेस बनने के लिए तैयार है.


गौरतलब है की सुहाना फ़िलहाल लन्दन में पढाई कर रही है. शाहरुख़ ने आगे बताया कि, फिलहाल वह लंदन में अपनी पढ़ाई खत्म करने के बाद एक्टिंग का कोर्स करेगी. जिसके बाद 2 साल के अंदर उनकी बेटी सुहाना फिल्म में नजर आएगी.

credits: zimbio
रूप की रानी बनकर न्यू इयर पार्टी में पहुंची सुहाना खान, लग रही थी बेहद खूबसूरत रूप की रानी बनकर न्यू इयर पार्टी में पहुंची सुहाना खान, लग रही थी बेहद खूबसूरत Reviewed by bollykeeda on January 01, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement