Header Ad

Post AD Top

Advertisement

कार्तिक आर्यन को डेट के लिए ऐसे प्रपोज़ करेंगी सारा अली खान, खुद किया खुलासा



केदारनाथ, सिम्बा जैसी एक बाद एक लगातार हिट फिल्मे देने के बाद सारा अलीखान इन दिनों खूब चर्चा में है। लोगों को जहां सारा का अभिनय पसंद है वहीं उनका बेबाक अंदाज भी लोगों का दिल जीत ले रहा है।




A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

कुछ दिनो पहले उन्हे कॉफी विथ करण के शो पर अपने डेट को लेकर खुलकर बाते की थीं। शो के होस्ट  करण जौहर ने जब सारा से उनकी पसंद के बारे में पूछा तो उन्होंने रणबीर कपूर से शादी करने की ख्वाहिश ज़ाहिर की। पर डेट के सवाल पर उन्होंने कार्तिक आर्यन का नाम लिया था। इसके बाद से इन दोनो को लेकर मीडिया में लगातार खबरे आती रहती हैं।

हाल ही में बॉक्स ऑफिस इंडिया को दिए गए इंटरव्यू के दौरान सारा अली खान के साथ एक गेम खेला गया। इस दौरान जब उनसे जब पूछा गया कि वह कार्तिक आर्यन को क्या कह कर डेट पर ले जाएंगी, तब उन्होने इसका बहुत ही मजेदार जवाब दिया। सारा ने कहा कि वह कार्तिक से कहेंगी  “ हां चलिए चलते हैं ..अभी..हमे कॉफी पसंद है या फिर हम फिल्म देखने जा सकते हैं..हाय…अरे वाह…कार्तिकककक”। देखिए उनका दिलचस्प इंटरव्यू।



एक इवेंट के दौरान रणवीर सिंह ने सारा की मुलाकात भी कार्तिक आर्यन से करवाई थी।  इस वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया। बता दें कि सारा की हालिया रिलीज़ फिल्म सिम्बा अपनी सफलता से बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर चुकी है। इस फिल्म में सारा के अपोज़िट रणवीर सिंह हैं। तो वहीं इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने निर्देशित किया है।

credits: zimbio
कार्तिक आर्यन को डेट के लिए ऐसे प्रपोज़ करेंगी सारा अली खान, खुद किया खुलासा कार्तिक आर्यन को डेट के लिए ऐसे प्रपोज़ करेंगी सारा अली खान, खुद किया खुलासा Reviewed by bollykeeda on January 06, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement