Header Ad

Post AD Top

Advertisement

योगा करते हुए जरीन खान ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, लोगों ने कर दिया ट्रोल



सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सितारों का ट्रोल होना आम बात हो चुकी है। बॉलीवुड के दिग्गज सितारों से लेकर स्टारकिड्स तक सभी सेलेब्स इस चीज का शिकार हो चुके है। वहीं हाल ही में ज़रीन खान भी ट्रोल का शिकार हो गई। ज़रीन खान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर योगा करते हुए कुछ तस्वीरें साझा की। इन तस्वीरों को देख सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया।




A post shared by Zareen Khan 🦄🌈✨👼🏻 (@zareenkhan) on

ज़रीन खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर यह तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में ज़रीन अनोखे योगा स्टेप्स करते हुए नजर आ रहे है। जरीन खान उत्तान शिशोसन करती नजर आ रही हैं। इस योगासन को ‘एक्सटेंडेड पपी पोज’ के नाम से भी माना जाता है। ज़रीन खान के इस योगा पोज को देखते हुए लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने पोस्ट करते हुए लिखा कि, “यह कौनसा योगा है भाई।” वहीं कई यूजर्स ने ट्रोल करते हुए आपत्तिजनक शब्दों का भ प्रयोग किया।











एक यूजर ने ज़रीन को ट्रोल करते हुए लिखा कि, “आप तो बिलकुल मछली लग रही हो।” इसके अलावा एक यूजर ने लिखा कि, “ऐसी लड़कियों लडको को ख़राब करती है फिर कहती है कि लडकियां मासूम होती है।” वहीं कई यूजर ने मुस्लिम होने की वजह से ज़रीन को योगा ना करने की सलाह दी।

आपको यह खबर कैसी लगी यह आप हमें ज़रूर बताएं। इसके लिए आपको हमारे फेसबुक और ट्विटर पेज को बस लाइक करना पड़ेगा। बॉलीवुड की ऐसी ही खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

credits: Instagram
योगा करते हुए जरीन खान ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, लोगों ने कर दिया ट्रोल योगा करते हुए जरीन खान ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, लोगों ने कर दिया ट्रोल Reviewed by bollykeeda on January 06, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement