Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अपने एयरपोर्ट ऑउटफिट को लेकर ट्रोल हुई अजय देवगन की बेटी न्यासा, देखें कमेंट्स



बॉलीवुड में इन दिनों स्टारकिड्स का दौर चल रहा है। आए दिनों कई स्टारकिड्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। वहीं आज अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा की कुछ एयरपोर्ट तस्वीरें वायरल हो रही हैं। सिंगापुर में पढ़ाई कर रही न्यासा हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। इस मौके पर न्यासा ने लाइट ब्ल्यू कलर की टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहन रखे थे। न्यासा का यह बोल्ड अंदाज़ लोगों को कुछ पसंद नहीं आया और उन्होंने न्यासा को ट्रोल करना शुरू कर दिया।



न्यासा एयरपोर्ट पर संग्लास और ब्लू ऑउटफिट में नजर आईं। कुछ यूजर्स ने न्यासा के बोल्ड लुक का मजाक उड़ाया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “लगता हैं आप पेंट पहनना भूल गई।” वहीं एक यूजर ने लिखा कि, “यह एक पब्लिक स्टंट है।” एक यूजर ने फैशन सेन्स पर नाराजगी जताते हुए लिखा कि, ” काजोल आपको अपनी बेटी को फैशन सेन्स सिखाना चाहिए।”










एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा कि, “शी कितनी गन्दी दिख रही है।” वहीं एक यूजर ने लिखा कि, “जरुरी नहीं है कि ऐसे ऑउटफिट में घुमने से आप मशहूर हो जाएंगी, अगर आप में टैलेंट हो तो आप एक दिन जरुर चमकोगी।” वहीं कुछ यूजर्स ने न्यासा को उनके स्किन कलर के लिए ट्रोल किया।

बता दें कि, न्यासा के लुक पर कमेंट्स करने को लेकर सोशल मीडिया पर उनके फैन्स और यूजर्स के बीच जंग छिड़ गई है। फैन्स भद्दे कमेंट्स करने वालों को जमकर लताड़ रहे हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

credits: Instagram
अपने एयरपोर्ट ऑउटफिट को लेकर ट्रोल हुई अजय देवगन की बेटी न्यासा, देखें कमेंट्स अपने एयरपोर्ट ऑउटफिट को लेकर ट्रोल हुई अजय देवगन की बेटी न्यासा, देखें कमेंट्स Reviewed by bollykeeda on January 06, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement