Header Ad

Post AD Top

Advertisement

‘दबंग 3’ से निकाले जाने के बाद मलाइका अरोड़ा ने सलमान को दिया करारा जवाब, कहा- मुझे…



दबंग और दबंग 2 की सफलता के बाद अब सलमान खान दबंग 3 बनाने जा रहे है. फिल्म की स्टारकास्ट भी तय हो चुकी है. आपको बता दें इस फिल्म में मलाईका अरोड़ा ने भी एक आइटम नंबर किया था जो बहुत फेमस हो गया था. लेकिन इस फिल्म को लेकर चर्चा चल रही है कि इसमें लीड रोल में दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा और आइटम नंबर के लिए एक्ट्रेस करीना कपूर खान को चुना गया है.


आपको बता दें मलाईका अपने पति अरबाज खान को तलाक दे चुकी है और अरबाज ही इस फिल्म के निर्देशक और निर्माता है. ऐसे में अपने फिल्म से बाहर होने को लेकर मलाईका ने भी जवाब दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,मलाइका अरोड़ा ने अपने आइटम सॉन्ग को लेकर कहा है,”मुझे नहीं लगता है कि आइटम नंबर किसी भी तरह का टैग और लेबल लगाते हैं.मैंने बहुत सारे आइटम नंबर दिए हैं लेकिन मैं कभी नहीं मानती कि मुझे लेकर कोई धारणा बन गई है. मैंने हमेशा वही काम किया,जो करना चाहती थी.”


आगे एक्ट्रेस ने कहा,”मैंने हमेशा गानों को तभी चुना जब पूरी कहानी समझी,लेकिन कोई अगर आइटम नंबर करने से पहले ये सोचता है कि उसे लेकर धारणा बन जाएगी.ऐसे में सबसे अच्छा यही होगा कि वो प्रोजेक्ट छोड़ दे.पर्सनली अपनी बात करूं तो जो भी आइटम नंबर मैंने किए हैं मुझे बहुत पसंद है.”


गौरतलब है की कहा जा रहा है की फिल्म से मलाईका को सलमान के कहने पर ही निकाला गया है. क्यूंकि एक तो वो उनके भाई को तलाक दे चुकी है और दूसरा अब वे अर्जुन कपूर को डेट कर रही है. जबकि इससे पहले अर्जुन कपूर सलमान खान की बहन अर्पिता को भी डेट कर चुके है और इसकी वजह से भी सलमान और अर्जुन के रिश्ते सामान्य नहीं है.

credits: zimbio
‘दबंग 3’ से निकाले जाने के बाद मलाइका अरोड़ा ने सलमान को दिया करारा जवाब, कहा- मुझे… ‘दबंग 3’ से निकाले जाने के बाद मलाइका अरोड़ा ने सलमान को दिया करारा जवाब, कहा- मुझे… Reviewed by bollykeeda on February 08, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement