Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ये 4 मशहूर अभिनेत्रियां जिनके पति दिखते है बहुत हैंडसम, नंबर 3 पर तो मरती है लाखो लड़कियां!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में अभिनेताओं की खूबसूरत पत्नियों में तो आये दिन खबरे आती रहती है। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी मशहूर और बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे। जिनके पति बहुत ही हैंडसम दिखते हैं। आईये जानते है इन खुबसूरत अभिनेत्रियो के हैण्डसम पतियों के बारे में ।

1. अनुष्का शर्मा


बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस है अनुष्का शर्मा ने कई सुपरस्टार के साथ एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है।और बॉलीवुड के कई बड़े बड़े सितारों के साथ काम किया है, बता दे की अनुष्का ने  मशहूर क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की है। जी हां इन दोनों की शादी 11 दिसंबर 2017 को हुई और यह दोनों बॉलीवुड के बिल्कुल परफेक्ट कपल है। जी हां अनुष्का जितनी खूबसूरत है उतने ही विराट भी दिखने में हैंडसम है।

2. सोनम कपूर


बॉलीवुड के झकास अभिनेता अनिल कपूर के बेटी एक्ट्रेस सोनम कपूर फिल्म जगत की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस है सोनम कपूर स्टाइल के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती है।  लेकिन सोनम कपूर दीवाने हैं उनके पति आनंद आहूजा की। जी हां सोनम कपूर ने 8 मई 2018 को बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की थी। बात करें हम आनंद आहूजा के लुक के बारे में तो आनंद आहूजा दिखने में काफी हैंडसम है।

3. दीपिका पादुकोण


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मस्तानी एक्ट्रेस है दीपिका पादुकोण आज इंडस्ट्री की बेहद खुबसूरत और टॉप एक्ट्रेस है। दीपिका की एक्टिंग हर कोई खूब पसंद करता है।  उनके कई लोग दीवाने और इन दीवानो में उनके पति रणवीर सिंह का नाम भी शामिल है। बता दें कि रणवीर सिंह बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता है और यह अभिनेता के हैंडसम लुक पर लाखों लड़कियां मरती है। साथ ही उनकी की तरह रणवीर भी फिल्म जगत के पोपुलर अभिनेताओ में से एक है, जिनकी कई फिल्मे सुपर हिट साबित हुई है।

4. प्रियंका चोपड़ा


बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जिनकी खूबसूरत के लाखो करोड़ो दीवाने है । बता दे की इस मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री ने हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता निक जोनास से शादी की है और निक जोनास दिखने में बहुत ही हैंडसम है। जिन पर कई लड़कियां अपनी जान छिड़कती है। बता दे की निक की प्रियंका से पहले बहुत सारी गर्लफ्रेंड रहा चुकी है।

credits: zimbio
ये 4 मशहूर अभिनेत्रियां जिनके पति दिखते है बहुत हैंडसम, नंबर 3 पर तो मरती है लाखो लड़कियां! ये 4 मशहूर अभिनेत्रियां जिनके पति दिखते है बहुत हैंडसम, नंबर 3 पर तो मरती है लाखो लड़कियां! Reviewed by bollykeeda on February 12, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement