Header Ad

Post AD Top

Advertisement

उम्र में अपने पतियों से कई साल बड़ी है ये 6 नामी अभिनेत्रियाँ, देखें तस्वीरें



हमारे देश में शादी की लिए कानूनी उम्र लड़के की 21 तथा लड़की की 18 वर्ष है. कानून द्वारा भी लड़की को लड़के से कम उम्र में शादी की इजाजत है. और अमूमन हर लड़की चाहती है की उसका पति उम्र में उससे बड़ा ही हो. और ऐसा होता है है. लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की उन हसीनाओं से मिलवाने जा रहे है जिनके पति उम्र में सिर्फ एक दो साल ही नहीं बल्कि कई साल छोटे है. इतना उम्र का अंतर हमारे देश में बहुत कम स्वीकार किया जाता है लेकिन कहते है जब इंसान की किसी से प्यार हो जाये तो फिर कुछ दिखाई नही देता. तो आइये मिलते है बॉलीवुड की कुछ चुनिन्दा एक्ट्रेस से जिनकी पति उनसे छोटे है.

1.अमृता सिंह


बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की पूर्व पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह सैफ अली खान से उम्र में 12 वर्ष बड़ी थीं। साल 2004 में सैफ और अमृता ने शादी के 13 वर्ष बाद तलाक ले लिया था। जब इन दोनों से शादी की तो अमृता एक बड़ी हीरोइन थी वन्ही सैफ अपने करियर के लिए स्ट्रगल कर रहे थे.

2.उर्मिला मातोंडकर


बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर अपने पति मोहसिन अख्तर मीर से उम्र में 10 वर्ष बड़ी हैं। साल 2016 में उर्मिला मातोंडकर ने मोहसिन अख्तर मीर के साथ शादी की थी।

3.सोहा अली खान


बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू की पत्नी, बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान, कुणाल खेमू से उम्र में 5 वर्ष बड़ी हैं। साल 2015 में सोहा अली खान ने कुणाल खेमू के साथ शादी की थी। सोहा सफी अली खान की बहन है और खुद भी एक एक्ट्रेस रह चुकी है लेकिन इनका करियर ज्यादा सफल नही रह पाया.

4.नम्रता शिरोडकर


बॉलीवुड अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर अपने पति साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू से उम्र में 4 वर्ष बड़ी हैं। साल 2005 में नम्रता शिरोडकर ने महेश बाबू के साथ शादी की थी।

5.ऐश्वर्या राय


बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन से उम्र में 2 वर्ष बड़ी हैं। साल 2007 में ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन के साथ शादी की थी।

6.शिल्पा शेट्टी


बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा से उम्र में 3 माह बड़ी हैं। साल 2009 में शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा के साथ शादी की थी। राज कुंद्रा एक बिज़नसमैन है और शिल्पा से ये उनकी दूसरी शादी है.

credits: zimbio
उम्र में अपने पतियों से कई साल बड़ी है ये 6 नामी अभिनेत्रियाँ, देखें तस्वीरें उम्र में अपने पतियों से कई साल बड़ी है ये 6 नामी अभिनेत्रियाँ, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on February 03, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement