Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड के वो मशहूर कपल्स जो धूमधाम से सगाई करने के बाद भी नहीं ले पाए 7 फेरे



बॉलीवुड स्टार्स के बीच अफेयर्स की खबरें तो रोज आती रहती है. अक्सर फिल्म के सेट पर रोमांस करते करते हीरो हीरोइन रियल लाइफ में एक दुसरे के दिवाने हो जाते है. लेकिन अक्सर देखा जाता है ये प्रेम कहानियाँ अक्सर फिल्मो की तरह अधूरी रह जाती है. आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही कुछ कपल्स के बारे में बताने जा रहे है जिनकी प्रेम कहानी की खूब चर्चा हुई, सगाई तक बात पहुंची कुछ की सगाई भी हुई लेकिन फिर भी इनकी प्रेम कहानी अधूरी रह गई. और इनकी शादी नही हो पाई.

1. गुरप्रीत गिल


विवेक फिल्मो में अपनी एक्टिंग के लिए कम और सलमान खान से दुश्मनी के लिए ज्यादा फेमस है. लेकिन आज हम बात विवेक और गुलप्रीत के अफेयर की करने जा रहे है. विवेक और गुरप्रीत एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे और बात सगाई तक आ पहुंची थी मगर अचानक से दोनों अलग हो गए। लेकिन इनके अलग होने की वजह सामने नही आई.

2.साजिद खान-गौहर खान


साजिद और गौहर के अफेयर के बारे में बहुत कम लोग ही जानते होंगे। साजिद हमेशा से खुद को सिंगल बताते रहे हैं। लेकिन एक बार साजिद ने खुलासा किया था कि उन्होंने 2003 में किसी से सगाई की थी। लेकिन मैंने किसी को धोखा नहीं दिया। फिर भी ये रिश्ता का ज्यादा दिनों तक नहीं टिका। शायद वो मुझसे बोर हो गई थी।

3.करिश्मा कपूर


ये बॉलीवुड का सबसे चर्चित रिश्ता है. अभिषेक बच्चन और करिश्मा की बड़े ही धूमधान से सगाई हो गई थी. लेकिन सगाई के कुछ समय बाद दोनों में कुछ अनबन हो गई और ये अलग हो गए. खबर है की करिश्मा की माँ को ये रिश्ता पसंद नही था जिस वजह से उनके दबाव में करिश्मा ने ये सगाई तोड़ी थी.

4.रवीना टंडन


अक्षय कुमार ने राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना से शादी की है. लेकिन कभी फिल्मो में साथ काम करते करते ये रवीना टंडन को दिल दे बैठे थे. बात सगाई और शादी तक जा पहुंची थी मगर अचानक ही रवीना को अक्षय कुमार के दूसरे अफ़ेयर के बारे में पता चल गया और रवीना टंडन और अक्षय कुमार अलग हो गए।

5.करिश्मा तन्ना-उपेन पटेल


करिश्मा और उपेन की मुलाकात बिग बॉस शो के दौरान हुई थी। करिश्मा को उपेन ने एक डांस रियलिटी शो पर प्रपोज किया था। इन दोनों के बीच शुरुआत में सब कुछ ठीक रहा। लेकिन धीरे-धीरे दोनों के बीच विवाद हो गया और दोनों अलग हो गए।

credits: zimbio
बॉलीवुड के वो मशहूर कपल्स जो धूमधाम से सगाई करने के बाद भी नहीं ले पाए 7 फेरे बॉलीवुड के वो मशहूर कपल्स जो धूमधाम से सगाई करने के बाद भी नहीं ले पाए 7 फेरे Reviewed by bollykeeda on February 24, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement