Header Ad

Post AD Top

Advertisement

पत्नी को छोड़ गर्लफ्रेंड संग रोमांस कर रहे ये 5 बॉलीवुड स्टार्स, बस एक एक्टर की बीवी को मिला है साथी।



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में आज कई सितारे अपने अफेयर, ब्रेकअप और तलाक को लेकर खबरों आना एक आम बात हो गई है। आज प्यार है तो कल ब्रेकअप भी हो जाता है। इनकी सितारों की लड़ाई में सुलह की कम और तलाक की संभावना ज्यादा बनी होती है। इसलिए इनके लिए तलाक और अलग होने जैसा बड़ा कदम बहुत ही मामूली है। वैलेंटाइन डे वीक चल रहा है और ऐसे में बात करेंगे उन 5 बॉलीवुड स्टार्स की जो पत्नी को छोड़ गर्लफ्रेंड संग घूमते नजर आ रहे हैं। आईये जानते है उन सितारों के बारे में जो आज कल अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अक्सर स्पॉट होते रहते है।

1. अर्जुन रामपाल


अर्जुन रामपाल ने साल 1998 में अपने से दो साल बड़ी सुपरमॉडल मेहर जेसिया से शादी की थी। बॉलीवुड फिल्म जगत के अभिनेता अर्जुन रामपाल ने मेहर जेसिया से शादी की थी और दो बेटियों के पिता होने के बावजूद साल 2017 में अपनी पत्नी को तलाक दे दिया। तलाक के बाद इन दिनों विदेशी मॉडल जैब्रेला को डेट कर रहे हैं। जो अक्सर उनके साथ उनका हाथों में हाथ था में नजर आते रहते हैं। इस समय अर्जुन रामपाल साउथ अफ्रिकन मॉडल गैबरीला को डेट कर रहे हैं। अर्जुन रामपाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की थी।

2. फरहान अख्तर


अभिनेता, गायक और डायरेक्टर फरहान अख्तर का नाम भी इस लिस्ट में शुमार है। बता दें कि फरहान ने साल 2000 में अधुरा भबानी से शादी की थी। फरहान अख्तर दो बेटियों के पिता होने के बाद भी अपनी पत्नी को तलाक देकर इन दिनों अभिनेत्री शिबानी दांडेकर के साथ अफेयर को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। अधुना को छोड़ने के बाद फरहान सिंगर शिबानी दांडेकर संग खूब सुर्खियों में हैं। बीते कुछ महीनों से फरहान और शिबानी की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जो उनके बीच एक रिश्ते का सबूत दे रही थीं।

3. अरबाज खान


बॉलीवुड के ‘दबंग खान’ यानी सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान भी इसमें पीछे नहीं हैं। मलाइका अरोड़ा के साथ  तलाक लेने के बाद से खुद से कई साल छोटी विदेशी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया को ले कर काफी समय से चर्चाओ में बने हुए हैं। बता दें कि अरबाज अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ डेट पर जाते स्पॉट किए जाते हैं । मलाइका अरोड़ा से शादी के 16 साल बाद तलाक लेने के बाद अब अरबाज जॉर्जिया के साथ रिलेशन में हैं । हाल ही में इन दोनों लव बर्ड्स को मुंबई के एक रेस्त्रां में स्पॉट किया गया था।

4. अनुराग कश्यप


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने फिल्म देव डी में लीड एक्ट्रेस रहीं कल्की कोचलिन संग साल 2011 में शादी की थी । इसके चार साल बाद ही रिश्ते में दरार आ गई और दोनों ने तलाक ले लिया। बता दें कि अब अनुराग अपनी गर्लफ्रेंड शुभाना शेट्टी संग खूब चर्चा बटोर रहे हैं।

5. मलाइका अरोड़ा


बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने अभिनेता अरबाज खान संग 16 साल पहले शादी की थी। अब मलाइका और अरबाज दोनों ही तलाक लेकर अलग हो चुके हैं। तलाक के बाद अरबाज गर्लफ्रेंड जॉर्जिया संग तो मलाइका अपने से 12 साल छोटे अभिनेता अर्जुन कपूर संग चर्चा में हैं। साथ ही खबरे आ रही है की दोनों इस साल शादी भी कर सकते है,  ऐसे में ये दोनों कई कई बार स्पॉट हुए हैं।

credits: zimbio
पत्नी को छोड़ गर्लफ्रेंड संग रोमांस कर रहे ये 5 बॉलीवुड स्टार्स, बस एक एक्टर की बीवी को मिला है साथी। पत्नी को छोड़ गर्लफ्रेंड संग रोमांस कर रहे ये 5 बॉलीवुड स्टार्स, बस एक एक्टर की बीवी को मिला है साथी। Reviewed by bollykeeda on February 24, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement