Header Ad

Post AD Top

Advertisement

क्या श्रीदेवी की प्रिंट वाली टीशर्ट पहन बोनी कपूर को मक्खन लगा रही हैं मलाईका? पढ़ें पूरी खबर



कुछ ही दिनों में श्रीदेवी को गुजरे पूरा एक साल हो जायेगा. इस 24 फरवरी को श्रीदेवी की पहली पुण्यतिथि है। अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड मलाइका ने होने वाले ससुर बोनी की वाइफ श्रीदेवी को अभी से श्रद्धांजलि देनी शुरू कर दी है। हाल ही में मलाइका अरोड़ा श्रीदेवी की फिल्म मिस्टर इंडिया की T-shirt में देखी गई हैं।


दिलचस्प बात ये है कि टी-शर्ट पर अर्जुन कपूर की स्टेप मॉम श्रीदेवी की तस्वीर भी बनी हुई है। इससे ज्यादा खास बात ये है कि मलाइका ने ये टी-शर्ट अर्जुन कपूर की कजिन सोनम और रेहा के क्लोदिंग ब्रांड से ली है.


बता दें मलाईका अरोड़ा का अफेयर अर्जुन कपूर से चल रहा है. और अर्जुन कपूर बोनी कपूर की पहली पत्नी के बेटे है. और श्रीदेवी बोनी कपूर की दूसरी पत्नी थी.


अब मलाईका के इस अंदाज से यही कयास लगाये जा रहे है की वे इस कपूर खानदान के साथ नजदीकियां बढ़ाने की कोशिश कर रही है. बता दें सोनम कपूर और मलाईका अरोड़ा के रिश्ते कुछ सामान्य नहीं है. कुछ दिन पहले को ये भी पता चला था कि सोनम कपूर मलाइका को अपनी भाभी नहीं बनाना चाहती हैं।


गौर करने वाली बात ये भी है की मलाईका और अर्जुन की उम्र में भी बहु अंतर है. एक तरह जहाँ मलाईका 45 साल की है और तलाकशुदा है वहीँ अर्जुन कपूर ने अभी तक शादी नहीं की है और वे मात्र 33 साल के है. मलाईका पहले सलमान की भाभी थी और मलाइका की वजह से सलमान ख़ान के साथ भी बोनी कपूर का रिश्ता काफी ख़राब हो गया है लेकिन अब मलाइका ने अपनी तरफ से बोनी कपूर को ख़ुश करना शुरू कर दिया है।

credits: zimbio
क्या श्रीदेवी की प्रिंट वाली टीशर्ट पहन बोनी कपूर को मक्खन लगा रही हैं मलाईका? पढ़ें पूरी खबर क्या श्रीदेवी की प्रिंट वाली टीशर्ट पहन बोनी कपूर को मक्खन लगा रही हैं मलाईका? पढ़ें पूरी खबर Reviewed by bollykeeda on February 24, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement