Header Ad

Post AD Top

Advertisement

कभी पैसों के लिए शादियों में नाचती थी ये लड़की, आज बन चुकी है बड़ी फिल्म एक्ट्रेस



मेहनत और हुनर का कोई विकल्प नहीं होता है. इस बात को साबित करने के लिए हमारे पास बॉलीवुड में हजारों उदहारण है. आज हम एक ऐसे ही फिल्म स्टार की बात करने जा रहे है जो आज बड़े बड़े सितारों के साथ काम करती है और करोड़ों रुपये फीस लेती है. लेकिन एक वक़्त था जब उसके लिए शादियों में शूट करना नाचना और 80 रुपये बचाने के लिए कई किलोमीटर पैदल चलना आम बात थी.


हम बात कर रहे है दंगल फिल्म से बॉलीवुड में सेलिब्रिटी बनने वाली एक्ट्रेस फातिमा सना शेख की जो आजकल चर्चा में है. फातिमा आज एक बड़ी फिल्म स्टार है. लोग इन्हें दंगल गर्ल के नाम से भी जानते है आप को बता दे की फातिमा का जन्म 11 जनवरी 1991 को हैदराबाद में हुआ था और इनके पिता राज तब्बसुम और विपिन सहना है।



फातिमा अपने पढ़ाई के दिनों से काम कर रही है. फातिमा शादियों में वीडियो शूट का काम करती थी वैसे इस काम के बाद ही उनका ध्यान बड़े पर्दे की और मुड़ने लगा. उन्होंने एक बार ये भी बताया था की वो रोज काम पर पैदल जा कर रोज के 80 रुपए बचती थी. वैसे बता दे की फातिमा को ब्रेक टीवी शो ‘अगले जनम मोहे बिटिया ही किजो’ से मिली थी।



जिसके बाद इन्हें आमिर खान के साथ दंगल फिल्म में काम करने का मौका मिला और ये स्टार बन गई. उसके बाद इन्होने आमिर की ही फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान में भी काम किया जिसके लिए इन्हें काफी तारीफ मिली.

credits: zimbio
कभी पैसों के लिए शादियों में नाचती थी ये लड़की, आज बन चुकी है बड़ी फिल्म एक्ट्रेस कभी पैसों के लिए शादियों में नाचती थी ये लड़की, आज बन चुकी है बड़ी फिल्म एक्ट्रेस Reviewed by bollykeeda on February 03, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement