Header Ad

Post AD Top

Advertisement

वरुण धवन के फैंस के लिए बुरी खबर, फिल्म की शूटिंग के दौरान लगी गंभीर चोट हुए घायल



वरुण धवन, जो पिछले हफ्ते से रेमो डिसूजा की डांस फिल्म के लिए पंजाब में शूटिंग कर रहे थे, उन्हें घुटने में चोट लग गयी है. जिसके बाद उन्हें आराम की सलाह दी गई है. वरुण धवन फिल्म के लंदन शेड्यूल के लिए समय पर ठीक होने की पूरी कोशिश कर रहे हैं.


मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक वरुण धवन अमृतसर, पंजाब में सोनम बाजवा के साथ एक गाना शूट कर रहे थे। वरुण ने एक स्टेप को तकरीबन 15 बार परफॉर्म किया जिसके चलते उनके घुटने में मोच आ गई और साथ ही पांव में भी उन्हें तकलीफ महसूस होने लगी।


सेट्स पर मौजूद एक सूत्र का कहना है, ‘टीम अमृतसर में सोनम बाजवा के साथ एक गाने की शूटिंग कर रही थी. अंतिम दिन, जो सुबह 7 बजे शुरू हुआ और 2 बजे समाप्त हुआ, वरुण को तीन अलग-अलग डांस क्रू – वी अजेय, अर्बन क्रू और एन हाउस क्रू के साथ तीन डांस पीस शूट करने थे.


एक खास स्टेप के लिए वरुण को 15 बार घुटने को जमीन पर हिट करना था और इसी दौरान वरुण का घुटना फट गया और उनके पैरों में दर्द शुरू हो गयी. अब वरुण धवन मुंबई वापस आ गए हैं और अपने फिजियो की मदद से रिकवर करने की कोशिश कर रहे हैं.


इसके बाद फिल्म के अगले शेड्यूल के लिए उन्हें लंदन रवाना होना है। वहां 8 फरवरी को शूटिंग शुरू की जाएगी। फिल्म के इस शेड्यूल को श्रद्धा कपूर भी ज्वॉइन करने वाली हैं। यह रेमो के साथ वरुण की दूसरी फिल्म है।

credits: zimbio
वरुण धवन के फैंस के लिए बुरी खबर, फिल्म की शूटिंग के दौरान लगी गंभीर चोट हुए घायल वरुण धवन के फैंस के लिए बुरी खबर, फिल्म की शूटिंग के दौरान लगी गंभीर चोट हुए घायल Reviewed by bollykeeda on February 02, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement