Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड के इन 4 सेलेब्स को सलमान ने मारा था थप्पड़, नंबर 3 ने दिया था करारा जवाब!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के दबंग अभिनेता सलमान खान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के वो सितारे है जो कई सितारों की मदद करते हुए नज़र आये है। लेकिन इसके साथ साथ सलमान खान अपने ज़ुस्से के लिए जाने जाते है, सलमान खान ने फिल्म जगत में कई सितारों पर अपना गुस्सा दिखाया है। ऐसे सितारे भी है जिनको सलमान खान ने सभी के सामने थप्पड मार दिया था। आज आपको कुछ ऐसे ही सेलेब्स के बारे में बता रहे है जिनको सलमान खान ने थप्पड़ मारा है।

1. कैटरीना कैफ


बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री कटरीना कैफ और सलमान खान के प्यार के बारे में काफी समय तक चर्चाये चली थी, कहा जाता है की सलमान खान कैटरिना से बहुत प्यार करते थे। लेकिन सलमान खान ने कैटरिना को अपने गुस्से के कारण थपड मार दिया था।

2. शाहरुख खान


बॉलीवुड की किंग कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान और सलमान खान दोनों ही एक दुसरे के अच्छे दोस्त बताते है साथ ही कई मौको पर दोनों साथ में नज़र आ चुके है लेकिन सलमान खान ने शाहरुख खान को थप्पड़ मार दिया था कारण यह था की शाहरुख खान ने कैटरिना कैफ के बारे में कुछ गलत बोल दिया था।

3. जॉन अब्राहम


बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान ने जॉन अब्राहम के बीच भी कैटरिना कैफ को लेकर विवाद हो गया था। अवॉर्ड फंक्शन में सलमान कैटरीना का मोबाइल चेक कर रहे थे और इस बीच उनके फोन में जॉन अब्राहम का कांटेक्ट नंबर मिला और तो गुस्साए हुए सलमान ने जॉन पर हाथ उठा दिया। आब इस पर जॉन कहा चुप रहने वाले थे बदले में उन्होंने भी सलमान को कसकर थप्पड़ जड़ दिया था। जिसके बाद से दोनों एक दुसरे को फूटी आँख नही देखना पसंद करते है।

4. ऐश्वर्या राय


बॉलीवुड की खूबसूरती ऐश्वर्या राय और सलमान के लव अफेयर बहुत चर्चाओ में रहा था। सलमान खान ऐश्वर्या से बहुत प्यार करते थे लेकिन उनके गुस्सेल मिजाज़ के कारण दोनों का रिश्ता टूट गया था। ऐश्वर्या को भी सलमान खान ने  थप्पड़ मार दिया था।

credits: zimbio
बॉलीवुड के इन 4 सेलेब्स को सलमान ने मारा था थप्पड़, नंबर 3 ने दिया था करारा जवाब! बॉलीवुड के इन 4 सेलेब्स को सलमान ने मारा था थप्पड़, नंबर 3 ने दिया था करारा जवाब! Reviewed by bollykeeda on March 04, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement