Header Ad

Post AD Top

Advertisement

सलमान ही नहीं 40 के पार हो चुके इन 6 एक्टर्स ने भी नहीं की शादी, पहचानना भी हो रहा मुश्किल



बॉलीवुड में अगर किसी की शादी की सबसे ज्यादा चर्चा होती है तो वो है सलमान खान. सलमान खान की उम्र 52 साल से ज्यादा हो चुकी है लेकिन अभी तक वे कुंवारे है. कई बार उनकी शादी की ख़बरें भी आई लेकिन वे सिर्फ अफवाह ही निकली.


लेकिन बॉलीवुड में सलमान ऐसे इकलौते एक्टर नही है जो इतनी उम्र होने के बावजूद कंवारे है. आज हम आपको सलमान के अलावा उन कुंवारों से मिलवायेंगे जो काफी उम्र होने के बाद भी अभी तक शादीशुदा नही है.

1. रणदीप हुड्डा


रणदीप हुड्डा बॉलीवुड का जाना माना नाम है। जिन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी धाक जमाने के बावजूद रणदीप हुड्डा अभी तक कुंवारे हैं। रणदीप हुड्डा की उम्र अभी 42 साल हो चुकी है, लेकिन रणदीप हुड्डा फिलहाल शादी करने के मूड में नहीं लग रहे हैं। इन्होने अपनी फिल्म सरबजीत में बहतरीन एक्टिंग से काफी तारीफ बटोरी थी.

2. अक्षय खन्ना


ये गुजरे ज़माने के मेगा स्टार विनोद खन्ना के बेटे है. विनोद अब इस दुनिया में नहीं है. विनोद खन्ना अपने ज़माने के सबसे बहतरीन कलाकार थे. लेकिन अक्षय खन्ना अपने पिता जितना नाम नही कमा सके. अक्षय खन्ना ने भी बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में अभिनय किया है. लेकिन अभी तक अक्षय खन्ना ने शादी नहीं की है। अक्षय खन्ना की उम्र इस वक्त 43 वर्ष की हो चुकी है।

3. उदय चोपड़ा


मशहूर डायरेक्टर यश चोपड़ा के बेटे और आदित्य चोपड़ा के भाई उदय चोपड़ा ने फिल्मो में अपनी किस्मत आजमाने की कोशिश की लेकिन वे विफल रहे. उन्होंने कुछ फिल्मो में लीड रोल भी किया लेकिन फ़िलहाल वे फिल्मो से दूर है और धूम सीरीज की फिल्म में ही नजर आते है. उदय चोपड़ा अभी तक कुंवारे हैं उनकी उम्र 45 साल हो चुकी है।

4.डीनो मोरया


बिपाशा बसु का डिनो मोरया के साथ अफेयर ने खूब सुर्खियां बटोरी। इसके साथ ही डीनो का नाम लारा दत्ता के साथ भी जुड़ा। इन दोनों एक्ट्रेस की शादी हो चुकी है लेकिन डीनो अभी तक कुंवारे हैं।

5.साजिद खान


साजिद खान और जैकलीन के अफेयर के चर्चे काफी रहे। दोनों का अब ब्रेकअप हो चुका है। ब्रेकअप के बाद जैकलीन जहां अपने करियर में बिजी हैं तो वहीं साजिद अभी तक कुंवारे हैं। साजिद खान की उम्र 48 साल है।

6.राहुल बोस


साल 1988 की फिल्म ‘द परफेक्ट मर्डर’ से डेब्यू करने वाले बॉलीवुड एक्टर राहुल बोस 51 साल की उम्र हो जाने के बाद भी अबतक शादी नहीं की है। भगवान जाने राहुल बोस किस परी का इंतजार है जो अब तक कंवारे बेठे है।

credits: zimbio
सलमान ही नहीं 40 के पार हो चुके इन 6 एक्टर्स ने भी नहीं की शादी, पहचानना भी हो रहा मुश्किल सलमान ही नहीं 40 के पार हो चुके इन 6 एक्टर्स ने भी नहीं की शादी, पहचानना भी हो रहा मुश्किल Reviewed by bollykeeda on March 16, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement