Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड की वो 7 अभिनेत्रियाँ जो बनी है दूसरी पत्नी, नंबर 4 ने बिना तलाक कर ली शादी



आजकल फिल्म इंडस्ट्री में शादी और तलाक आम बात हो चुकी है. इंडस्ट्री में ऐसे कलाकारों की कमी नहीं है जो एक से ज्यादा शादियाँ कर  चुकी है. लेकिन कुछ ऐसी अभिनेत्रियाँ भी इंडस्ट्री में है जिन्होंने अपनी पहली ही शादी किसी तलाकशुदा व्यक्ति से की और उसकी दूसरी पत्नी बनी. आज हम आपको ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है.

1.रानी मुखर्जी


रानी मुखर्जी बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्रियों में से एक हैं लेकिन अब ये लाइमलाइट से बहुत ही दूर रहतीं हैं इन्होने आदित्य चोपड़ा से शादी की है, रानी आदित्य चोपड़ा की ये दूसरी बीवी हैं पहली बीवी पायल खन्ना थीं|

2.करीना कपूर


बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर ने भी एक शादीशुदा से ही शादी की है। आपको बता दें करीना कपूर ने बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान से शादी की है। सैफ अली खान की पहली शादी अमृता सिंह से हुई थी, जिससे साल 2004 में उन्होंने तलाक ले लिया था।

3.बिपाशा बासु


बॉलीवुड की खुबसूरत और हॉट अभिनेत्री बिपाशा बसु बॉलीवुड की टॉप की एक्ट्रेस में से एक है। आपको बता दें बिपाशा बसु ने अभिनेता करण सिंह ग्रोवर से शादी की है। जो कि पहले भी दो बार शादी कर चुके हैं।

4.जयाप्रदा


जयाप्रदा अपने समय में एक बहुत ही सफल अभिनेत्री रहीं हैं अपने वक़्त की इन्होने दूसरी शादी साल 1986 में श्रीकांत नहाता से की थी और वो श्री कांत की दूसरी बीवी हैं। श्रीकांत पहले से ही शादीशुदा थे उनकी पहली बीवी से उन्हें 3 बच्चे भी थें. आज जया प्रदा को बॉलीवुड में कम और पॉलिटिक्स में ज़्यादा पाया जाता है।

5.विद्या बालन


बॉलीवुड की फैमस अदाकारा अभिनेत्री विद्या बालन को आज कौन नही जनता है, विद्या आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक है, आप को बता दे की विद्या बालन ने भी एक शादी शुदा व्यक्ति से शादी की है, उनका नाम सिद्धार्थ रॉय कपूर, ये बॉलीवुड के फैमस अभिनेता आदित्य रॉय के बड़े भाई है।

6.श्रीदेवी


श्रीदेवी ने बोनी कपूर से शादी की थी ये जानते हुए भी की बोनी कपूर के पहले से ही 2 बच्चे हैं फिर भी श्री देवी ने बोनी कपूर से 1983 में शादी की थी. और इनकी दो बेटियां भी हुई जाह्नवी कपूर और ख़ुशी.

7. करिश्मा कपूर


करिश्मा कपूर ने बिज़नेसमैन संजय कपूर से शादी की हैं संजय ने करिश्मा से दूसरी शादी की है संजय की पहली पत्नी नंदिता मेहता थीं. हालाँकि अब इनका भी तलाक हो चूका है.

credits: zimbio 
बॉलीवुड की वो 7 अभिनेत्रियाँ जो बनी है दूसरी पत्नी, नंबर 4 ने बिना तलाक कर ली शादी बॉलीवुड की वो 7 अभिनेत्रियाँ जो बनी है दूसरी पत्नी, नंबर 4 ने बिना तलाक कर ली शादी Reviewed by bollykeeda on March 30, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement