Header Ad

Post AD Top

Advertisement

90’s की इन बॉलीवुड हसीनाओं को नहीं मिल पाया पहला प्यार, देखें तस्वीरें



अक्सर देखा जाता है की कुछ ही प्रेम कहानियां अपने अंजाम तक पहुँच पाती है. अक्सर कुछ समय तक अफेयर में रहने के बाद लोग ब्रेकअप कर लेते है और उनकी प्रेम कहानी का अंत हो जाता है. ऐसा ही बॉलीवुड के कई एक्ट्रेस के साथ भी हो चूका है जिन्होंने प्यार में धोखा खाया. आज हम आपको कुछ चुनिन्दा एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जिन्हें उनका पहला प्यार नसीब नहीं हो पाया और उनका ब्रेकअप हो गया.

1. करिश्मा कपूर


करिश्मा कपूर ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी हालाँकि बाद में इनका तलाक हो गया लेकिन बता दें संजय करिश्मा का पहला प्यार नहीं थे. 90 के दशक की सबसे खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्रियों मे से एक करिश्मा कपूर का पहला प्यार बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन थें। करिश्मा और अजय के बीच नजदीकियां तब बढ़ी जब पहली बार दोनों जिगर फिल्म कर रहें थें। लेकिन कुछ सालों तक रिलेशन मे रहने के बाद किसी वजह से करिश्मा और अजय का रिश्ता हमेशा के लिए टूट गया।

2. शिल्पा शेट्टी


शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा से शादी की है. 90 के दशक की इस खूबसूरत अभिएन्त्रि का पहले प्यार नसीब न हो सका. शिल्पा शेट्टी का पहला प्यार बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार बताये जाते है. फिल्म ‘मै खिलाड़ी तू अनाड़ी’ मूवी के दौरान शिल्पा को अक्षय कुमार काफी पसंद आ गए थें। लेकिन इनकी कहानी भी अधूरी रह गई।

3. रवीना टंडन


रवीना टंडन के पहले प्यार की कहानी काफी दिलचस्प है. और वे उसे पाते पाते चुक गई थी. दरअसल रवीना टंडन का पहला प्यार और कोई नही बल्कि अक्षय कुमार ही थें। जिनसे रवीना की पहली मुलाकात फिल्म ‘मोहरा’ की शूटिंग के दौरान हुई थी. ये दोनों शादी भी करने वाले थे लेकिन अक्षय ने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली और इनका रिश्ता अधुरा रह गया.

credits: zimbio
90’s की इन बॉलीवुड हसीनाओं को नहीं मिल पाया पहला प्यार, देखें तस्वीरें 90’s की इन बॉलीवुड हसीनाओं को नहीं मिल पाया पहला प्यार, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on March 02, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement