Header Ad

Post AD Top

Advertisement

कार्तिक आर्यन का खुलासा, ‘पैसे की कमी की वजह से नहीं ले जा पा रहा सारा को डेट पर…’



बॉलीवुड में हाल ही में सारा अली खान की एंट्री हुई है. इन्होने केदारनाथ और फिल्म सिम्बा में काम किया है. सारा अली खान अपनी माँ की तरह ही बहुत खूबसूरत है. सारा ने फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था जिसमे इनके साथ सुशांत सिंह राजपूत ने स्क्रीन शेयर की थी. दोनों की केमेस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.


अब सारा और सुशांत से जुडी एक नयी खबर मीडिया में आई है. खबर है की ये दोनों एक दुसरे को डेट कर रहे है. स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, 21 जनवरी को सुशांत के बर्थडे को सेलीब्रेट करने के लिए सारा स्पेशली देहरादून से वापस आईं. सारा अपने साथ केक भी लेकर पहुंचीं. इस खास मौके पर दोनों स्टार्स डिनर डेट पर गए.


सारा अली खान के क्रश बनने के बाद कार्तिक आर्यन से ये सवाल कई बार हुआ की वो सारा अली खान के साथ डेट पर जाना चाहेंगी या नहीं पर हर बार कार्तिक किसी न किसी बहाने से इस सवाल टालते नजर आये। बीते दिनों कार्तिक आर्यन एक बार फिर करण जौहर के शो में आये थे और इस बार भी उनसे करण जौहर ने उनसे सवाल किया की वो सारा अली खान को डेट पर क्यों नहीं ले गए। पहले तो कार्तिक इस सवाल पर बचने की कोशिश करने लगे पर फिर उन्होंने जवाब दे ही दिया।


कार्तिक ने कहा की वे सारा को इस वजह से डेट पर नहीं ले जा पा रहे है क्योंकि वो आजकल पैसा कमाने में बिजी है. उन्हें जल्द से जल्द ज्यादा से ज्यादा पैसा कमाना है. क्योंकि सारा के पिता सैफ ने कहा है की अगर उनके पास खूब पैसा है तो तुम सारा को डेट पर ले जा सकते हो.


सारा अली खान एक राजकुमारी है और उन्हें डेट पर ले जाने के लिए आपके पास अच्छा खासा भी होना जरूरी है। यही बात कार्तिक आर्यन के सामने है जिसकी वजह से वो सारा अली खान को डेट अपर नहीं ले जा सकते।

credits: zimbio
कार्तिक आर्यन का खुलासा, ‘पैसे की कमी की वजह से नहीं ले जा पा रहा सारा को डेट पर…’ कार्तिक आर्यन का खुलासा, ‘पैसे की कमी की वजह से नहीं ले जा पा रहा सारा को डेट पर…’ Reviewed by bollykeeda on March 03, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement