Header Ad

Post AD Top

Advertisement

प्रियंका चोपड़ा ने बाथ टब वाली फोटो में लिखा ऐसा कैप्शन, लोगों ने पूछा- ‘और कितने पति हैं…



अमेरिकी सिंगर निक जोनस से शादी के बाद से प्रियंका काफी सुर्ख़ियों में रही है. शादी के बाद वे अक्सर अपने पति के साथ कई इवेंट में जा चुकी है और उन्हें काफी तारीफें भी मिली है. लेकिन इस बार प्रियंका एक फोटो को लेकर ट्रोल हो रही है. दरअसल प्रियंका की ये तस्वीर बाथटब की है.



प्रियंका ने इसे खुद अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. लेकिन शायद इनका कैप्शन लोगों को पसंद नहीं आया. इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए प्रियंका ने लिखा, ‘ग्लैम बाथ्स…जी हां प्लीज…जोनास ब्रदर्स वापस आ गए हैं। पहले और बाद के सकर। अब तक का सबसे अच्छा पति निक जोनास।’



लेकिन इसकी वजह से वे लोगों के निशाने पर आ गई. एक यूजर ने कमेंट करते हुए पूछा है, “अब तक का सबसे अच्छा पति? कितनों में से?” एक अन्य यूजर ने पूछा है, “अब तक का? मतलब तुम्हारा कोई और भी है?” एक यूजर का कमेंट है, “सबसे अच्छा पति किसकी तुलना में?”



बता दें कि प्रियंका की ये फोटोज निक जोनास और उनके भाइयों के नए गाने ‘Sucker’ का हिस्सा हैं। इसमें प्रियंका के अलावा उनकी जेठानी यानी जो जोनास की होने वाली पत्नी सोफी टर्नर ने भी काम किया है. Sucker गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अब तक इस गाने को सोशल मीडिया पर ड़ेढ करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। बात करें प्रियंका चोपड़ा की तो वीडियो में वह अलग-अलग ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

credits: Instagram
प्रियंका चोपड़ा ने बाथ टब वाली फोटो में लिखा ऐसा कैप्शन, लोगों ने पूछा- ‘और कितने पति हैं… प्रियंका चोपड़ा ने बाथ टब वाली फोटो में लिखा ऐसा कैप्शन, लोगों ने पूछा- ‘और कितने पति हैं… Reviewed by bollykeeda on March 03, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement