Header Ad

Post AD Top

Advertisement

50 की उम्र में श्री देवी ने करवाया था ऐसा फोटोशूट जिसे देखकर सभी हो गए थे हैरान!



दोस्तों बॉलीवुड की पहली सुपर स्टार दिव्यगत अभिनेत्री श्रीदेवी ने अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग से लाखों लोगों को दीवाना बनाने के साथ करीब 4 दशक लोगो के दिलो पर राज़ किया था। सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि इसके अलावा उन्होंने रैंप वॉक से लेकर मैगजीन्स के फोटोशूट में भी उन्होंने हमेशा जलवा बिखेरा।अवॉर्ड नाइट हो या फिर रेड कार्पेट हर जगह वो डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा से लेकर सब्यासाची के खूबसूरत लहंगों और साड़ियों में ग्लैमरस अंदाज नज़र आती थी।  लेकिन वर्ष 2013 में ‘वोग’ के लिए कराएं गये फोटोशूट में वो खासा चर्चाओं में रही थीं।




50 सालों तक सिनेमा में सक्रिय रही श्रीदेवी यूं तो आखिरी समय तक खूबसूरती और सुंदरता का दूसरा नाम रही, लेकिन वर्ष 2013 में वोग के लिए करवाया गया उनका फोटोशूट खासा चर्चाओं में रहा था। तब श्रीदेवी की उम्र 50 साल थी। वोग का ये फोटोशूट न केवल श्रीदेवी की सुंदरता बल्कि अपनी थीम को लेकर भी चर्चाओं में रहा था। 50 की उम्र में बोल्ड थीम से सजे इस फोटोशूट को कर श्रीदेवी ने यही साबित किया था कि उम्र महज नंबर भर है।




लाइफस्टाइल मैगजीन वोग के भारतीय एडिशन के लिए करवाए गए इस फोटोशूट के वक्त श्रीदेवी की उम्र 50 साल थी और वह इतनी खूबसूरत दिखतीं थी कि उन्हें देखकर कोई भी यह नहीं कह सकता था कि उनकी इतनी उम्र है। इस फोटोशूट में श्रीदेवी न सिर्फ अपनी सुंदरता को लेकर बल्कि इसकी थीम को लेकर भी काफी चर्चाओं में रही थीं। 50 की उम्र में इस बोल्ड फोटोशूट को करके उन्होंने यह साबित कर दिया था कि वह बॉलीवुड की नई अदाकारों से किसी मुकाबले में कम नहीं।



लाइफस्टाइल मैगजीन वोग के भारतीय एडिशन के लिए करवाए गए इस फोटोशूट में आप देख सकते हैं कि कैसे श्रीदेवी ने बोल्ड थीम के बावजूद अपने ग्रेस को संभाला हुआ है। श्रीदेवी का ये इस तरह का पहला शूट था। इस फोटोशूट को लोगों ने खासा पसंद भी किया था। रूप की रानी श्रीदेवी के इस फोटोशूट में ड्रेसिंग स्टाइल काबिले तारीफ है। इस फोटोशूट में आप देख सकते हैं कि कैसे उन्होंने इस बोल्ड थीम को ग्रेसफुली कैरी किया हुआ है। उनके इस अंदाज को फैंस ने भी काफी सराहा था।

credits: zimbio
50 की उम्र में श्री देवी ने करवाया था ऐसा फोटोशूट जिसे देखकर सभी हो गए थे हैरान! 50 की उम्र में श्री देवी ने करवाया था ऐसा फोटोशूट जिसे देखकर सभी हो गए थे हैरान! Reviewed by bollykeeda on March 03, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement