Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अपने बिजनेस से भी बहुत कमा लेते हैं यह अभिनेता, इन्हें नहीं है फ़िल्में करने की जरुरत



आज के समय में बॉलीवुड सितारों की कमाई हजारों करोड़ रुपये में होने लगी है. आमिर खान की फिल्म दंगल ने 2000 से भी ज्यादा की कमाई की थी. ऐसे में बॉलीवुड सितारों की कमाई भी आये दिन नए रिकॉर्ड बना रही है. धन दौलत से काफी अमीर ये सितारे राजा महाराजा की तरह रहते है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार भी है जो फिल्मों से ज्यादा तो अपने बिज़नस से ही कमा लेते है. आज हम आपको ऐसे ही कुछ स्टार्स के बारे में बताने जा रहे है.

1. शाहरुख खान


बॉलीवुड की बादशाह शाहरुख़ खान असल ज़िन्दगी में भी बादशाह से कम नहीं है. शाहरुख़ खान जिस बंगले में रहते है उसकी कीमत 200 करोड़ रुपये से ज्यादा है. शाहरुख़ खान के फिल्मों के अलावा और भी कई बिजनेस चल रहे हैं और उनसे शाहरुख़ को इतना पैसा आ जाता है की एक फिल्म के लिए उन्हें मिलने वाली राशि उसके सामने कुछ नहीं है.

2.सुनील शेट्टी


एक ज़माने के सुपरस्टार सुनील शेट्टी को आजकल फिल्मों में छोटे मोटे रोल ही मिलते है लेकिन उनके बिज़नस की कमाई फिल्मों से कहीं ज्यादा है. कई होटल और रेस्तौरेंट के मालिक सुनील शेट्टी हर साल करोड़ों की कमाई फिल्मों के बिना भी कर लेते है.

3. साहिल खान


साहिल खान को बॉलीवुड में कोई खासी सफलता नहीं मिली. और उनकी फैन फोलोविंग भी बहुत कम है. साहिल ने फिल्म स्टाइल में काम किया था. लेकिन साहिल के सफल बिजनेसमैन है और करोड़ों की कमाई अपने बिज़नस से कर लेते है.

credits: zimbio
अपने बिजनेस से भी बहुत कमा लेते हैं यह अभिनेता, इन्हें नहीं है फ़िल्में करने की जरुरत अपने बिजनेस से भी बहुत कमा लेते हैं यह अभिनेता, इन्हें नहीं है फ़िल्में करने की जरुरत Reviewed by bollykeeda on March 03, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement