Header Ad

Post AD Top

Advertisement

‘नागिन’ मौनी रॉय का देसी अवतार वायरल, फैंस हुए दीवाने बोले- किलर लुक है मौनी!



दोस्तों टीवी शो नागिन-2  से फैमस हुई एक्ट्रेस मौनी रॉय को इन दिनों सफलता पर सफलता मिलती जा रही हैं। टीवी शो नागिन-2 की अपार सफलता के बाद मौनी ने अक्षय कुमार स्टारर ‘गोल्ड’ फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री मारी। जिसमे उनके अभिनय को बहुत पंसद किया गया औ इसके बाद मौनी के पास ऑफर्स की लाइन लग गई। मौनी आलिया-रणबीर स्टारर फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ में भी नजर आएंगी। साथ ही मौनी ने हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ एक फिल्म साइन की है। हाल ही में दोनों का एक साथ एक फोटो भी समाने आया है।


आपको बता दे की अभनेत्री मौनी अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाल कर सोशल मीडिया पर भी अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। मौनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिन्हें देखने के बाद फैन्स बोल रहे हैं कि ऐसे ही दीवार से लगी रहो। मौनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैन्स शेयर भी कर रहे हैं।


‘नागिन’ एक्ट्रेस मौनी की तस्वीरों को अबतक लाखों की संख्या में लाइक्स मिल गए हैं, जबकि कमेंट्स की संख्या हजारों में है। मौनी की पोस्ट के कमेंट बॉक्स में एक फैन ने लिखा- ‘गजब लग रही हो मौनी, इसी तरह दीवार से लगी रहो।’ वहीं एक अन्य फैन लिखता है- ‘किलर लुक है मौनी।’


मौनी रॉय नागिन शो की सीरीज के दूसरे पार्ट का हिस्सा थीं। इस शो से मौनी की पॉपुलैरिटी हुई थी। शो में मौनी ने सुकन्या का रोल अदा किया था। येलो कलर के लहंगे में मौनी रॉय एकदम ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। मौनी रॉय के इंस्टाग्राम पर 7.2 मिलियन यानि 70 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं। मौनी रॉय समय समय पर  अपने फैन्स के साथ अपनी तस्वीरों को शेयर कर अपने प्रोजेक्ट्स के बारे में बताते रहती हैं।

credits: Instagram

‘नागिन’ मौनी रॉय का देसी अवतार वायरल, फैंस हुए दीवाने बोले- किलर लुक है मौनी! ‘नागिन’ मौनी रॉय का देसी अवतार वायरल, फैंस हुए दीवाने बोले- किलर लुक है मौनी! Reviewed by bollykeeda on March 14, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement