Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अपने बॉयफ्रेंड रणबीर के समर्थन में उतरी आलिया भट्ट, कंगना को दिया करारा जवाब



विवादों और बॉलीवुड की क्वीन कंगना रानौत आजकल आलिया भट्ट के साथ जुबानी जंग लड़ रही है. कंगना रनौत ने हाल ही में आरोप लगाया था कि कई बॉलीवुड हस्तियां राजनीतिक मामलों में बयान नहीं देती और देश से जुड़े मुद्दे पर अपनी राय नही रखती हैं। राजनीति और फिल्म उद्योग के बारे में बात करते हुए कंगना ने रणबीर कपूर का उदाहरण दिया और कहा कि वो बहुत गैर-जिम्मेदार इंसान है.


उन्होंने कहा कि “रणबीर कपूर एक गैर-जिम्मेदार नागरिक की तरह व्यवहार कर रहे हैं। एक स्टार होने के नाते देश के युवाओं को सही मुद्दों पर जागरुक करना चाहिए..रणबीर के अलावा इंडस्ट्री के सभी कालाकारों को देश ने बहुत कुछ दिया है..हांलाकि वो बहुत गैर-जिम्मेदार हैं।


अब रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट की तरफ से इस मामले में बयान आया है. वहीं यही सवाल आलिया भट्ट से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कंगना की तरह मेरे अंदर इतना बोले की क्षमता नहीं है..और ना ही मैं कंगना की तरफ इतना अच्छा बोल सकती हूं। राजी एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कहा कि ये कंगना की व्यक्तिगत राय हो और वो इसे अपने तक ही रखे तो अच्छा होगा”


बता दें कंगना बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपने आग उगलते बयानों के लिए भी जानी जाती है. उनके विवादों पर अक्सर पहले भी हंगामा खड़ा हो चूका है और वे कई लोगों पर गंभीर आरोप लगा चुकी है.

credits: zimbio
अपने बॉयफ्रेंड रणबीर के समर्थन में उतरी आलिया भट्ट, कंगना को दिया करारा जवाब अपने बॉयफ्रेंड रणबीर के समर्थन में उतरी आलिया भट्ट, कंगना को दिया करारा जवाब Reviewed by bollykeeda on March 07, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement