Header Ad

Post AD Top

Advertisement

यह सच्चाई जानते ही अमृता सिंह ने तोड़ा था सनी देओल से रिश्ता, पहले करती थी बेंतेहा मोहब्बत



सैफ अली खान एक रॉयल फॅमिली से है ये बात सब जाने है सैफ ने पहली शादी अमृता सिंह से की थी हलाकि अब दोनों अलग हो चुके है, लेकिन एक समय ऐसा था जब सैफ पूरी तरह अमृता के दीवाने थे। सिमी ग्रेवाल के चैट शो में सैफ और अमृता ने अपनी फर्स्ट डेट के बारे में कई बातें बताई थीं।


सैफ के बारे में बात करते हुए अमृता ने कई खुलासे किए थे। उन्होंने ये भी बताया था कि सनी देओल के कारण वे सैफ को इग्नोर करती थीं। दरअसल उस समय उनका अफेयर सनी देओल से चल रहा था. हालांकि, बाद में वे सैफ के प्यार में पड़ गई थी।


1983 में रिलीज सुपरहिट मूवी बेताब से सनी देओल और अमृता सिंह ने बॉलीवुड में डेब्यू की थी। मूवी बेताब की कामयाबी के बाद अमृता सिंह और सनी देओल के बीच अफेयर की खबरे सुर्खियों में बनी रहती थीं. चौंकाने वाली बात ये थी की उस वक़्त सनी देओल शादीशुदा थे. लेकिन उन्होंने लोगों से ये बात छुपा रखी थी और अमृता को भी इस बात की खबर नहीं थी.


सनी की पहली शादी बिजनेस एग्रीमेंट के तहत हुई थी। दरअसल धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि बेताब फिल्म के रिलीज होने से पहले लोगों के बीच सनी देओल के शादीशुदा होने की बात सामने आए। इससे सनी के रोमांटिक इमेज पर नकारात्मक असर पड़ सकता था। इसलिए फिल्म के रिलीज होने तक सनी की पत्नी पूजा लंदन में ही रही।


उस वक्त पूजा से मिलने के लिए सनी चोरी छुपे लंदन जाया करते थे। बाद में समाचार पत्रों में सनी देओल की शादी की खबर छपी तो सनी ने इस बात से साफ इनकार कर दिया था। जैसे ही अमृता सिंह को इस सच्चाई का पता चला कि सनी देओल शादीशुदा हैं, अमृता सिंह ने उनसे रिश्ता तोड़ लिया था।

credits: zimbio
यह सच्चाई जानते ही अमृता सिंह ने तोड़ा था सनी देओल से रिश्ता, पहले करती थी बेंतेहा मोहब्बत यह सच्चाई जानते ही अमृता सिंह ने तोड़ा था सनी देओल से रिश्ता, पहले करती थी बेंतेहा मोहब्बत Reviewed by bollykeeda on March 07, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement