Header Ad

Post AD Top

Advertisement

हिना खान से भी ज्यादा खूबसूरत है नयी कोमोलिका, जल्द करेंगी शो में एंट्री



एकता कपूर के फेमस शो कसौटी ज़िन्दगी की का नया सीजन कुछ महीनों से टीवी पर प्रसारित हो रहा है. इस शो में सबसे दमदार रोल कोमोलिका का था जो इस बार हिना खान को मिला था. हालाँकि अब तक वे शो में बहुत कम नजर आई है. लेकिन यह शो फ़िलहाल काफी फेमस हो रहा है.


इसी बीच खबरें आ रही है की हिना खान यह शो छोड़ रही है. हाल ही में खबर आयी थी कि हिना खान अभी शो में एक महीने तक दिखाई दे सकती हैं। लेकिन इससे पहले नई कोमोलिका का नाम सामने आ गया है। खबर है कि इश्क में मरजावां फेम अलीशा पनवर नई कोमोलिका की भूमिका निभा सकती हैं.



हालाँकि अभी तक इस बात की कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन मीडिया में खबर है की नयी कोमोलिका के लिए अलीशा का नाम फाइनल हो चूका है. बता दें अलीशा दिखने में काफी हॉट और फिट है और हिना खान को कड़ी टक्कर दे सकती है. अलीशा वह एक योगा इंस्ट्रक्टर हैं. वह जुम्बा भी करती हैं।



इश्क में मरजावां की भूमिका में अलीशा को आरोही की भूमिका में लोकप्रियता मिली। आलीशा शिमला की रहने वाली हैं। हालांकि अभी तक हिना की जगह अलीशा बतौर कोमोलिका आयेंगी या नहीं इस बात को अभी तक तय नहीं किया गया है. अलीशा भी हिना की तरह असल जिंदगी में काफी ग्लैमरस हैं।

credits: zimbio
हिना खान से भी ज्यादा खूबसूरत है नयी कोमोलिका, जल्द करेंगी शो में एंट्री हिना खान से भी ज्यादा खूबसूरत है नयी कोमोलिका, जल्द करेंगी शो में एंट्री Reviewed by bollykeeda on March 19, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement