Header Ad

Post AD Top

Advertisement

आज से पहले नहीं देखा होगा सिर्फ 22 वर्षीय इस एक्ट्रेस का ऐसा स्टाइलिश लुक, देखें तस्वीरें



बॉलीवुड की पहली सुपर स्टार रहा चुकी दिव्यगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। बता दें कि जाह्नवी ने बॉलिवुड डेब्यू धड़क फिल्म से किया था, फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई की थी.


इस फ़िल्म में उनकी अदाकारी की जमकर तारीफ़ हुई। इसके बाद से ही वो मीडिया की निगाहों में हैं, ऐसे में जाह्नवी कपूर को पॉपुलैरिटी मिलना तो बनता है लेकिन पिछले दिनों वो किसी और मामले की वजह से सुर्ख़ियों में रहीं।


जहान्वी कपूर को उनके जिम के कपड़ो में देखा गया था. और उनकी वह तस्वीरें बहुत ही ज्यादा शेयर की गयी थी और लोगो के कमेंट्स भी आये थे. जहान्वी कपूर को जिम से निकलने के बाद उनके फोटोज लिए गए थे.


इस दौरान जिम आउटफिट में उनका लुक देखने लायक है। गाड़ी से उतरते ही वहां पर मौजूद सब लोगों की नजरें उनकी तरफ चली गई।


इंस्टाग्राम पर भी उनके फैंस उनकी इस लुक को बेहद पसंद कर रहे हैं। बता दें कि, 22 वर्षीय जाह्नवी कपूर अपने आप को फिट रखने के लिए रोजाना घंटों तक वर्कआउट करती है। इसके अलावा वह इन दिनों एक बायोपिक मूवी की शूटिंग में भी व्यस्त है।

credits: Instagarm
आज से पहले नहीं देखा होगा सिर्फ 22 वर्षीय इस एक्ट्रेस का ऐसा स्टाइलिश लुक, देखें तस्वीरें आज से पहले नहीं देखा होगा सिर्फ 22 वर्षीय इस एक्ट्रेस का ऐसा स्टाइलिश लुक, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on April 07, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement