Header Ad

Post AD Top

Advertisement

कैमरे के सामने किस करने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं ये 3 बॉलीवुड अभिनेत्रियां!



दोस्तों फिल्मों लव मेकिंग सीन हो एक फिल्म आज एक आम बात गई है लेकिन पहले के समय में फिल्म में किसिंग ससीन्स भी बहुत ही कम नज़र आते थे क्योकि पहले के समय की अभिनेत्रिया किस्सिंग सीन देने में परहेज़ करती थी लेकिन आज के समय की अभिनेत्रिया फिल्म में किसिंग सीन देने में कोई परहेज़ नही करती बल्कि वे एक दम तैयार रहती है, आज हम आपको 3 ऐसी ही अभिनेत्रियो के बारे में बता रहे है जो अपने हीरो को किस्स करने में परहेज़ नही करती है और जो कैमरे के सामने किस करने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं।

1. अनुष्का शर्मा


बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का ने कई बड़े बड़े अभिनेताओ के साथ काम किया है अनुष्का कभी भी अपने सह-कलाकार  के साथ किसिंग सीन देने में परहेज़ नहीं करती हैं, अगर स्क्रिप्ट इसकी मांग करती है। वे बिलकुल बिंदास हो कर सीन देती है।

2. आलिया भट्ट


बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया ने अपनी लगभग सभी फिल्मों में एक किसिंग सीन किया है आलिया भट्ट फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री है और उन्हें कैमरे के सामने बोल्ड दृश्यों को करने में कोई आपत्ति नहीं है।

3. करीना कपूर


बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री करीना ने कैमरे के सामने अपने ज्यादातर सह-कलाकारों के साथ लिप-लॉक किया है। वह पहले ही शाहिद, सैफ, अर्जुन कपूर, फरदीन खान और आमिर खान को अपनी फिल्मों में किस कर चुकी हैं।

credits: zimbio

कैमरे के सामने किस करने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं ये 3 बॉलीवुड अभिनेत्रियां! कैमरे के सामने किस करने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं ये 3 बॉलीवुड अभिनेत्रियां! Reviewed by bollykeeda on April 07, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement