Header Ad

Post AD Top

Advertisement

‘कसौटी जिंदगी की 2’ में भाई-बहन के रोल नज़र आये कलाकारों का वायरल हुआ लिपलॉक वीडियो!



टीवी जगत की फैमस निर्माता एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में भाई-बहन का किरदार निभा रहे पार्थ समथान और पूजा बनर्जी लिपलॉक के चलते सुर्खियों में हैं। बता दे की अभिनेत्री पूजा और अभिनेता पार्थ इस वक्त कसौटी में भाई-बहन का रोल में नज़र आ रहे हैं लेकिन हाल ही में इन दोनों का एक वीडियो सामने आया है जिसमे  लिपलॉक करते हुए दिखाई दिए। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


दोनों एकता कपूर के ही वेब शो ‘कहने को हमसफर हैं 2’ में लिप लॉक करते नजर आने वाले हैं। इस वेब सीरीज में पूजा बनर्जी बानी का किरदार निभा रही हैं तो वहीं पार्थ सामथान फैजल का। वीडियो में इन दोनों का सीन महज कुछ सेकेंड का है जिसमें दोनों एक दूसरे को किस करते हुए दिखाई दिए।


इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स बानी के स्पेशल ट्रैक की डिमांड भी करने लगे।‘कहने को हमसफर है’ का यह दूसरा सीजन है। इस वेब सीरीज में मोना सिंह, रोनित रॉय, गुरदीप कोहली और नीना गुप्ता भी हैं। इस शो की कहानी रिश्तों के बीच सही और गलत की उधेड़-बुन की है।




Finale ON FRIDAY WILL B TWO EPS!with this the season comes to an end ! I’d like to thank VIEWERS SUBSCRIBERS CREATORS ACTORS TECHNICIANS N the DIRECTORS! Thankuuuuuu so much for making d second season even more successful!P.S DO U WANT ANOTHER SEASON???? So many things that make a heart happy! Yet, why does it always seek the forbidden? In the season finale episode of #KehneKoHumsafarHain season 2, tables have turned for Ananya, Rohit, and Poonam as they revisit a moral dilemma, and only one question remains—will the heart ever be happy with what it has? The season finale episode of #KehneKoHumsafarHainS2 streaming 5th April: bit.ly/WatchKehneKoHumsafarHainS2 #ALTBalajiOriginal @altbalaji @shobha9168 @bluhills @@balajitelefilmslimited @RonitBoseRoy @MonaJSingh @gurdippunjj @poojabanerjeee @palakjain786 @apurvaagnihotri02 @manraj_sin @jaya_misra @bhavnarawail @muktadhond @chloejferns @sayushsanjaynayyar
A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on

बता दे की टीवी अभिनेता पार्थ जहा पूजा के साथ के साथ लिपलॉक के वीडियो सुर्खियां बटोर रहे है साथ अभिनेता पार्थ और एरिका फर्नांडिस की नजदीकियां बढ़ने की खबर भी बहुत तेज़ी से फ़ैल रही है। खबरे आ रही है की अभिनेता पार्थ और एरिका के बीच का रिश्ता दोस्ती से आगे बढ़ रही है। खबरों की मानें तो पार्थ और एरिका एक दूसरे के लिए कुछ खास महसूस करने लगे हैं।


बता दे की इन दोनों की बढ़ती नजदीकियों की खबर पहले भी आई थी वहीं अब फिर से इन खबरों ने जोर पकड़ा है। पार्थ सामथान और एरिका फर्नांडिस की फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर बहुत है। लोगो को इन दोनों की जोड़ी भी बहुत अच्छी लगती है, बता बता दे की एरिका शो में प्रेरणा के किरदार में नजर आ रही है जिसे लोगो ने बहुत पसंद किया है।

credits: Instagram
‘कसौटी जिंदगी की 2’ में भाई-बहन के रोल नज़र आये कलाकारों का वायरल हुआ लिपलॉक वीडियो! ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में भाई-बहन के रोल नज़र आये कलाकारों का वायरल हुआ लिपलॉक वीडियो! Reviewed by bollykeeda on April 07, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement