Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इन 4 बॉलीवुड अभिनेताओं की बहनें हैं बेहद खूबसूरत, नंबर 3 की बहन के बारे शायद ही होगा पता!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़े बड़े अभिनेता है, जिन्होंने अपने अभिनय से लोगो को अपना दीवाना बना रखा है, ये सितारे दिखने में बहुत ही हैण्डसम और स्टाइलिश है लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री के 4 बेहतरीन अभिनेताओं की बहनों के बारे में बताने वाले हैं, जिनके बारे में बहुत से लोग जानते नहीं होंगे। आइए जानते हैं इन सितारों की बहनो के बारे में!

1. टाइगर श्रॉफ


बॉलीवुड में फिल्म जगत में फिल्म हीरोपंती से डेब्यू करने वाले अभिनेता टाइगर श्रॉफ फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता है लेकिन टाइगर की बहन की एक बहन भी है जिसका नाम कृष्णा श्रॉफ है। कृष्णा 26 साल की हैं। कृष्णा ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर ही रहती है।

2. रणबीर कपूर


बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर फिल्म जगत के जाने माने और हैण्डसम अभिनेताओ में से एक है बता दे की रणबीर कपूर ऋषि कपूर के बेटे  है जिनकी एक बहन भी है जिसका नाम रिद्धिमा कपूर साहनी है। रिद्धिमा रणबीर की बड़ी बहन हैं। रिद्धिमा ने दिल्ली के मशहूर बिजनेसमैन भरत साहनी के साथ शादी की है। रिद्धिमा काफी खूबसूरत हैं लेकिन उन्होंने अपना करियर फिल्म जगत में नही बनाया।

3. अक्षय कुमार


बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अभिनेता अक्षय की बहन का नाम अलका भाटिया है। अल्का भाटिया लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं और उन्होंने खुद से उम्र में लगभग 15 साल बड़े सुरेंद्र हीरानंदानी के साथ शादी की है। ये उनकी दूसरी शादी है।

4. विवेक ओबेरॉय


बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉय अपने ज़माने के जाने माने अभिनेता सुरेश ओबेरॉय के बेटे है। बता दे की विवेक ओबरॉय की एक बहन भी है जिसका नाम मेघना ओबरॉय है। मेघना अपने शादीशुदा जीवन में काफी खुश हैं। मेघना के बारे में बहुत से लोग नहीं जानते होंगे।

credits: zimbio
इन 4 बॉलीवुड अभिनेताओं की बहनें हैं बेहद खूबसूरत, नंबर 3 की बहन के बारे शायद ही होगा पता! इन 4 बॉलीवुड अभिनेताओं की बहनें हैं बेहद खूबसूरत, नंबर 3 की बहन के बारे शायद ही होगा पता! Reviewed by bollykeeda on April 06, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement