Header Ad

Post AD Top

Advertisement

लंबे बालों में सबसे ज़्यादा जचते है टीवी जगत के ये अभिनेता, देखे तस्वीरे!



दोस्तोंबॉलीवुड हो यार फिर टीवी स्टार्स हो ये सभी अपने लुक्स और अपने स्टाइल के लिए जाने जाते है। स्टार्स को अपने किरदार के हिसाब से अपना लुक रखना होता है। ऐसे में आज हम आपको ऐसे ही कुछ स्टार अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे है जो लंबे बालों में काफी अच्छे लगते है। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

1. शाहीर शेख


टीवी जगत के फैमस और हैण्डसम अभिनेता शाहीर शेख हर सीरियल में अपने अलग लुक्स के लिए जाने जाते है। फिलहाल शाहीर शेख सीरियल ये रिश्ते है प्यार के में अबीर का किरदार निभा रहे है। सीरियल में वो लंबे बालों में नजर आ रहे है। खास बात ये है कि लंबे बालों में शाहीर शेख काफी ज़्यादा अच्छे दीखते है।

2. कुणाल जय सिंह


टीवी के पोपुलर शो सिलसिला बदलते रिश्तों की सीजन 2 में नजर आ रहे अभिनेता कुणाल जय सिंह ने इश्कबाज़ में ओमकार का किरदार निभाया था। सीरियल इश्कबाज़ में कुणाल के बाल काफी लंबे थे और उस लुक में कुणाल बहुत अच्छे दिख रहे थे।

3. मनीष रायसिंघानी


टीवी जगत के पोपुलर शो ससुराल सिमर का से फैमस हुए अभिनेता मनीष रायसिंघन ने सीरियल में सिद्धार्थ का किरदार निभाया था। इस सीरियल में मनीष लोग हेयर स्टाइल में  नज़र आये थे। जो की उन पर काफी अच्छे लग रहे थे।

4. करण सिंह ग्रोवर


टीवी और बॉलीवुड दोनों जगह अपनी पहचान बना चुके अभिनेता करण सिंह ग्रोवर भी पहले लंबे बाल रखने के काफी शौकीन थे। और लंबे बालों में करण सिंह ग्रोवर काफी ज़्यादा अच्छे दीखते थे।

5. गौतम रोडे


टीवी सीरियल्स अभिनेता गौतम रोडे भी लंबे बालों में काफी अच्छे लगते है। गौतम को सोनी टीवी के सीरियल सूर्य पुत्र कर्ण में लंबे बालों में देखा गया था जिसमें वो काफी अच्छे लगते थे।

6. रजत टोकस


सीरियल जोधा अकबर में रजत ने अकबर का किरदार निभा कर काफी चर्चा में रह थे साथ ही नागिन 3 सहित कई लोकप्रिय सीरियल्स का हिस्सा रह चुके अभिनेता रजत टोकस भी पहले लंबे बालों में नजर आते थे। सीरियल में उनके बाल काफी लंबे थे जिसमे वो काफी अच्छे लगते थे।

7. करणवीर बोहरा


टीवी के विवादित शो बिग बॉस और  सीरियल नागिन सीजन 2 में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुके अभिनेता करणवीर टीवी जगत के जाने माने अभिनेता है। सीरियल नागिन 2 में करणवीर लंबे बालों में नजर आए थे और इसमें वो काफी अच्छे लगे थे।

credits: zimbio
लंबे बालों में सबसे ज़्यादा जचते है टीवी जगत के ये अभिनेता, देखे तस्वीरे! लंबे बालों में सबसे ज़्यादा जचते है टीवी जगत के ये अभिनेता, देखे तस्वीरे! Reviewed by bollykeeda on May 14, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement