Header Ad

Post AD Top

Advertisement

जब करोड़ों की कारें छोड़कर साईकिल और बाइक पर सफर करते दिखे ये 8 सितारें!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में काम करके करोड़ों कमाने वाले सितारे करोड़ों के आलीशान घर और करोड़ो की गाडियो में घूमते नज़र आते हैं। लेकिन कुछ ऐसे भी सितारे हैं जो करोड़ों की संपत्ति होने के बावजूद आम लोगों की तरह जिंदगी जीना पसंद करते हैं। ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के उन 10 सितारों के बारे में बताएंगे। जो करोड़ों की आलीशान कारें छोड़ कर आम इंसान की तरह साइकिल और बाइक पर घूमना पसंद करते हैं। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

1. आमिर खान


बॉलीवुड के परफेक्टनिस्ट अभिनेता आमिर खान अपनी फिल्म धूम 2 की रिलीज़ से पहली एक सस्ती बाइक पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करते दिखे थे।

2.  जॉन अब्राहम


बॉलीवुड के हैण्डसम हंक अभिनेता जॉन अब्राहम को भी एक बार एक बाइक के प्रमोशन के दौरान बाइक के साथ मुंबई की सड़कों पर देखा गया था।

3. शाहरुख खान


बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाने अभिनेता शाहरुख खान को भी एक बार बाइक से घूमते देखा गया है।

4. माधुरी दीक्षित


बॉलीवुड की धक्मा धक् गर्ल अभिनेत्री माधुरी दीक्षित भी एक बार मुंबई में एक साइकिल चालक के पीछे बैठकर मुंबई की सैर करती दिखी थी।

5. वरुण धवन


बॉलीवुड फिल्म जगत के उभरते हुए अभिनेता वरुण धवन भी एक बार सुबह सुबह में साइकिल पर जोगिंग करने निकल पड़े थे।

6. सोहेल खान


अभिनेता सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान भी उनकी तरह छोटी राइड करने की बड़े शौकीन है। जिन्हें एक बार नहीं बल्कि कई बार अपने घर से बाइक पर निकलते देखा गया है।

7. सलमान खान


बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान को एक बार नहीं बल्कि कई दफा साइकिल पर शेयर करते देखा गया है।

8. श्रद्धा कपूर


बॉलीवुड की आशिकी गर्ल श्रद्धा कपूर भी एक बार एक बाइक पर कर अपने घर से निकल पड़ी थी।

credits: zimbio
जब करोड़ों की कारें छोड़कर साईकिल और बाइक पर सफर करते दिखे ये 8 सितारें! जब करोड़ों की कारें छोड़कर साईकिल और बाइक पर सफर करते दिखे ये 8 सितारें! Reviewed by bollykeeda on May 14, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement