Header Ad

Post AD Top

Advertisement

आमिर खान की बेटी इरा ने बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन,देखें तस्वीरें



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत एक परफेक्टनिस्ट अभिनेता आमिर खान की तरह ही उनकी बेटी इरा अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती है। बता दे की हाल ही में इरा  ने अपना 21वा जन्मदिन मनाया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 


बता दे की अभिनेता आमिर खान ने अपनी बेटी के जन्म दिन के अवसर पर क्यूट सी तस्वीर शेयर करतें हुए बेटी को जन्मदिन की बधाई। लेकिन इरा खान ने अपना बर्थडे अपने बॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी और क्लोस फ्रेंड्स के साथ सेलिब्रेट किया।जिसकी कुछ तस्वीरें इरा ने अपने इन्सटाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीरों में इरा खान क्राउन पहने नजर आ रही है जिसपर उनकी उम्र भी लिखी हुई है।


साथ ही इन तस्वीरों की खास बात ये है कि पहली ही तस्वीर में इरा खान बॉयफ्रेंड को रोमांटिक अंदाज में हग करती नजर आ रही है। ये तस्वीरें न्यूयार्क की है जहाँ इरा पढाई कर रही है। बॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी ने भी एक पोस्ट लिखतें हुए इरा को जन्मदिन की बधाई दी। मिशाल ने लिखा- हैप्पी बर्थडे बेब. तुम बहुत सिंपल एक पोस्ट से ही खुश हो जाती हो।



बता दे कि इरा, आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना की बेटी है। अक्सर आमिर खान को भी बेटी के साथ वक्त बिताते हुए देखा जाता है। इरा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती है।इस बात का खुलासा खुद आमिर खान ने एक इंटरव्यू में किया था। आमिर ने बताया था कि इरा को फिल्म मेकिंग का काफी शोक है।

credits: zimbio
आमिर खान की बेटी इरा ने बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन,देखें तस्वीरें आमिर खान की बेटी इरा ने बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन,देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on May 15, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement