Header Ad

Post AD Top

Advertisement

शादी के 8 साल बाद प्रेग्नेंट हैं TV एक्ट्रेस माही विज! पहले ले चुकी है दो बच्चो को गोद!



दोस्तों टीवी जगत की फैमस जोड़ी अभिनेता जय भानुशाली और अभिनेत्री माही विज के घर जल्द ही एक नया मेहमान आने वाला है। माही विज जल्द ही मां बनने जा रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक माही विज प्रेग्नेंट हैं। जिसकी वजह से उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बनाई हुई है।


जिसके बाद से लोगों ने उनकी प्रेग्रनेंसी का अनुमान लगाने लगा दिया था। माही विज अपना पहला बेबी एक्सपेक्ट कर रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, माही सेकेंड ट्रिमेस्टर में हैं। कपल बेबी को लेकर काफी उत्साहित है।


बता दें कि जय और माही की शादी 2011 में हुई थी। दोनों ने सीक्रेट तरीके से शादी की थी। माही शादी के 8 साल बाद प्रेग्नेंट हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पर कम एक्टिव होने और पार्टियां अटेंड ना करने के बाद से माही की प्रेग्नेंसी की खबरें शुरू हुई थीं। इसी के बाद से उनके दोस्तों ने माही की प्रेग्नेंसी का अनुमान लगाया है।


बता दे की जय भानुशाली और माही विज पहले से ही दो बच्चों के पैरेंट्स हैं। जय और माही ने एक बेटा और बेटी को गोद लिया है। दरअसल, इन दोनों बच्चों को जय और माही ने आंशिक रूप से गोद लिया है। ये दोनों बच्चे अपने सगे माता-पिता के साथ रहते हैं, लेकिन उनकी पढ़ाई और बाकी जरुरतों का खर्चा जय और माही उठाते हैं।


ये दोनों बच्चे उनके केयरटेकर के हैं। बचपन से ही माही के परिवार में एक केयरटेकर था। 2011 में जय भानुशाली से शादी के बाद वह केयरटेकर भी माही के घर में ही रहने लगा। बता दे की टीवी अभिनेत्री माही शो ‘लागी तुझसे लगन’ में नजर आई थीं। इस शो से उन्हें बेहद शोहरत हासिल हुई थी। वहीं जय ‘सबसे बड़ा कलाकार’ में नजर आए थे।

credits: zimbio


शादी के 8 साल बाद प्रेग्नेंट हैं TV एक्ट्रेस माही विज! पहले ले चुकी है दो बच्चो को गोद! शादी के 8 साल बाद प्रेग्नेंट हैं TV एक्ट्रेस माही विज! पहले ले चुकी है दो बच्चो को गोद! Reviewed by bollykeeda on May 14, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement