Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड की पार्टी में बहुत बोल्ड अंदाज में दिखी संजय दत्त की पत्नी, देखें तस्वीरें



मान्यता दत्त संजय दत्त की तीसरी पत्नी है. संजय दत्त जहाँ 60 साल के है वहीँ मान्यता उनसे लगभग 20 साल छोटी है. मान्यता दत्त अक्सर हॉट अंदाज के लिए सुर्ख़ियों में रहती है. हाल ही में वे अपनी फॅमिली और फ्रेंड्स के नाईट आउट के लिए निकली.



और इसकी तस्वीरें मान्यता ने अपने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है. तस्वीरों में मान्यता व्हाइट कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं.



इसके साथ उन्होंने हाई हील्स कैरी किए. अपने इस लुक को मान्यता ने रिंग्स और गिलटरी ब्रेसलेट से कंप्लीट किया. मिनिमल मेकअप और खुले बाल उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहे हैं. वहीं संजय ब्लैक कुर्ता और व्हाइट पायजामा पहने हुए हैंडसम लग रहे हैं.



आपको बता दें मान्यता के दो बच्चे भी है जिनका नाम इकरा और साहरान है. मान्यता दत्त मॉडलिंग और फिल्मों में छोटे मोटे रोल किया करती थी और इसी दौरान वे संजय दत्त से मिली. दोनों में प्यार हो गया और संजय ने मान्यता से शादी कर ली. यह पहली बार नहीं है जब मान्यता की तस्वीरें वायरल हो रही है. अक्सर उनके हॉट अंदाज की चर्चा इन्टरनेट पर होती रहती है.

credits: Instagram
बॉलीवुड की पार्टी में बहुत बोल्ड अंदाज में दिखी संजय दत्त की पत्नी, देखें तस्वीरें बॉलीवुड की पार्टी में बहुत बोल्ड अंदाज में दिखी संजय दत्त की पत्नी, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on May 03, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement