Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बहुत पुरानी और दुर्लभ है अक्षय कुमार की ये तस्वीरें, गूगल पर भी नहीं ढूंढ पाएंगे आप



अक्षय कुमार को बॉलीवुड का खिलाडी कहा जाता है. इसी एक वजह अक्षय कुमार की फिटनेस तो दूसरी वजह है की उन्होंने खिलाडी नाम की बहुत सी बॉलीवुड फ़िल्में की है. अक्षय कुमार का जन्म 9 सितंबर 1967 को हुआ था, मौजूदा समय में उनकी उम्र 51 साल हो चुकी है. लेकिन उनकी फिटनेस आज भी बेहद शानदार है.




अक्षय कुमार का वास्तविक नाम राजीव हरिओम भाटिया है, वह मार्शल आर्टस में भी पारंगत हैं। अक्षय कुमार को उनके अनुशासित स्वभाव और दिनचर्या के लिए भी पहचाना जाता है. अक्षय कुमार के पिता हरिओम भाटिया मिलेटरी आफिसर थे, उनकी माता का नाम अरूणा भाटिया है।




अक्षय कुमार ने भारत में ताइकक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हासिल करने के बाद थाईलैंड के बैंकाॅक में मार्शल आर्ट्स की पढ़ाई की है. अक्षय कुमार ने फिल्म फिल्म फिल्म सौगंध से बतौर हीरो बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अक्षय कुमार ने अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना से शादी की है उनके दो बच्चे हैं.





आज हम आपको अक्षय कुमार की कई बहुत पुराणी तस्वीरें दिखा रहे है. इन तस्वीरों में अक्षय बहुत अलग और जवान दिख रहे है. ये तस्वीरें 80 और 90 के दशक की है.


credits: zimbio
बहुत पुरानी और दुर्लभ है अक्षय कुमार की ये तस्वीरें, गूगल पर भी नहीं ढूंढ पाएंगे आप बहुत पुरानी और दुर्लभ है अक्षय कुमार की ये तस्वीरें, गूगल पर भी नहीं ढूंढ पाएंगे आप Reviewed by bollykeeda on May 16, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement