Header Ad

Post AD Top

Advertisement

आज दुनिया में नहीं है शाहरुख़ खान के साथ काम करने वाली ये 5 अभिनेत्रियाँ, देखें तस्वीरें



बॉलीवुड में शाहरुख खान को काम करते हुए लगभग 28 साल हो चुके है. आज शाहरुख को बॉलीवुड का बादशाह और किंग खान जैसे कई नामों से जाना जाता है. इस 3 दशक के सफ़र में शाहरुख़ खान ने बॉलीवुड की लगभग हर हीरोइन के साथ काम किया है. लेकिन शाहरुख़ के साथ काम करने वाली कई अभिनेत्रियाँ आज इस दुनिया में भी नहीं है. आज हम आपको ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बतने जा रहे है.

1. दिव्या भारती


दिव्या भारती शाहरुख़ खान के साथ उनकी पहली फिल्म दीवाना में नजर आई थी. फिल्म सुपरहिट रही थी. दिव्या को शाहरुख़ से भी ज्यादा पसंद किया जा रहा था. वे उस दौर की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस थी. लेकिन कुछ ही समय में रहस्यमई हालात में दिव्या की मौत हो गई.

2. श्रीदेवी


श्रीदेवी की मौत साल 2018 में दुबई में एक होटल में हो गई थी. अचानक हुई इस मौत पर कई सवाल भी उठे थे. शाहरुख़ और श्रीदेवी फिल्म जीरो में साथ में नजर आये थे यह फिल्म श्रीदेवी की निधन के बाद रिलीज़ हुई थी.

3. रसिका जोशी


शाहरुख खान की बिल्लू बार्बर और स्वदेश ऐसी फिल्में हैं, जिन्हें खूब पसंद किया गया। इन दोनों फिल्मों मेंं रसिका जोशी ने अभिनय किया था। इन दोनों फिल्मों मेंं रसिका जोशी ने बेहतरीन एक्टिंग की। उनका 2011 में देहांत हो चुका है।

4. रीमा लागु


रीमा लागू ने शाहरुख खान की अभिनीत कल हो ना हो, यस बॉस और कुछ कुछ होता है फिल्मों मेंं किरदार निभाए। दो साल रीमा लागू का देहांत हो गया।

5. सुधा शिवपुरी


अभिनेत्री सुधा शिवपुरी ने शाहरुख खान की फिल्म माया मेमसाब में भूमिका निभाई थी। टीवी धारावाहिक क्योंकि सास भी कभी बहू थी के जरिए चर्चित हुई सुधा शिवपुरी ने 2015 में इस दुनिला को अलविदा कह दिया।

credits: zimbio
आज दुनिया में नहीं है शाहरुख़ खान के साथ काम करने वाली ये 5 अभिनेत्रियाँ, देखें तस्वीरें आज दुनिया में नहीं है शाहरुख़ खान के साथ काम करने वाली ये 5 अभिनेत्रियाँ, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on May 16, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement