Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अक्षय की फेवरेट हैं ये 2 बॉलीवुड अभिनेत्रिया, मीडिया के सामने किया इस बात का खुलासा!



अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्हें हर उम्र का दर्शक पसंद करता है। अक्षय आजकल सामाजिक मुद्दों पर ज्यादा फिल्में बना रहे हैं। हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘मिशन मंगल’ ने ताबड़तोड़ कमाई की है। अक्षय की फिल्म हिट होने से उनके फैंस के बीच काफी खुशी का माहौल है। पिछले साल फिल्म ‘पैडमैन’ के लिए अक्षय को राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।


बीते दिनों 9 सितंबर को अक्षय कुमार ने अपना 52वां जन्मदिन मनाया। दुनियाभर में अक्षय के लाखों-करोड़ों फैंस हैं। उन्हें बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक पसंद करते हैं। वैसे तो अक्षय इंडस्ट्री के फेवरेट हैं और लगभग हर हीरोइन उनके साथ काम करना चाहती है। लेकिन कुछ समय पहले अक्षय ने अपनी सबसे पसंदीदा अभिनेत्रीयो के बारे में खुलासा किया था।


बता दे की कुछ समय पहले अभिनेता अक्षय कुमार ने एक फिल्म स्क्रीनिंग के दौरान अपनी पसंदीदा अभिनेत्री के बारे में बात की। जब अक्षय से पूछा गया कि उनकी फेवरेट हीरोइन कौन है तो इस पर अक्षय ने जो जवाब दिया वह वाकई हैरान करने वाला था। अक्षय ने कहा कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी हैं।


अक्षय ने कहा, “90 के दौर से मैं उनकी फिल्मों को देखना काफी ज्यादा पसंद करता हूं। उस दौरान बॉलीवुड में श्रीदेवी का ही जमाना था। आज भी उनकी यादें मेरे दिल में है। वह मेरी फेवरेट हीरोइन हैं और हमेशा रहेंगी”। बता दें, साल 2004 की फिल्म ‘मेरी बीवी का जवाब नहीं’ में अक्षय कुमार श्रीदेवी के साथ दिखाई दिए थे। साथ जब अभिनेता अक्षय से पूछा गया कि उन्हें आज के ज़माने की कौन अभिनेत्री पंसद है। तो इस पर अक्षय ने बिना देरी किये बॉलीवुड की बेगम करीना कपूर का नाम लिया।


अक्षय और करीना साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। अंत में उन्होंने यह बात साफ़ कर दी कि श्रीदेवी और करीना उनकी पसंदीदा अभिनेत्रियां हैं। बता दें, इन दिनों अक्षय कुमार करीना कपूर के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुड न्यूज़’ की शूटिंग कर रहे हैं। इससे पहले भी दोनों साथ साल 2009 में आई फिल्म ‘कंबख्त इश्क’ में दिखे थे। पूरे 10 साल बाद  करीना और अक्षय एक साथ काम कर रहे हैं।

credits: zimbio
अक्षय की फेवरेट हैं ये 2 बॉलीवुड अभिनेत्रिया, मीडिया के सामने किया इस बात का खुलासा! अक्षय की फेवरेट हैं ये 2 बॉलीवुड अभिनेत्रिया, मीडिया के सामने किया इस बात का खुलासा! Reviewed by bollykeeda on September 27, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement